खरसिया / नागलीला महोत्सव के समापन में पहुंचे, केबिनेट मंत्री उमेश नंदकुमार पटेल जी.!

खरसिया। ग्राम घघरा में सालों से चलते हुये आ रहे परम्परा को इस वर्ष 2021 में भी बड़ी धूमधाम से मनाया गया। पिछले सात दिनों से ग्राम घघरा व आसपास के दर्जनों गाँव वालों ने संगीतमयी भागवत कथा का रसपान किया एवं आज समापन पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नांगलीला महोत्सव का आयोजन रखा गया था।

समापन के इस अवसर पर मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री व खरसिया के लाडले विधायक उमेश नंदकुमार पटेल जी, विशिष्ट अतिथि मनोज गबेल(ब्लॉक अध्यक्ष), अभय मोहंती, सुकदेव डनसेना, नेत्रानन्द पटेल, सुनील शर्मा, व कांग्रेस नेत्री श्रीमती नैना गबेल उपस्थित थे। माननीय मंत्री उमेश पटेल जी के ग्राम घघरा आगमन होते साथ ही गाँव के युवा नेता विक्की राठौर व आयोजन समिति के सभी सदस्यों द्वारा कर्मा नृत्य के साथ स्वागत किया गया।

उमेश पटेल जी ने अपने उदबोधन में कहाँ की ग्राम घघरा में बहुत सुंदर तरीके से हर वर्ष यह कार्यक्रम चलता आ रहा हैं और आगे भी ऐसा कार्यक्रम चलता रहे मैं यही भगवान कृष्ण से प्रार्थना करता हूं और इस कार्यक्रम के आयोजकगण, दीपक कृष्ण महाराज जी व दूरदराज से आये दर्शक और श्रोतागण सभी को धन्यवाद देता हूँ कि इतना अच्छा कार्यक्रम को आप सभी ने सफल बनाया और इस कार्यक्रम के हजारों की भीड़ में जो दर्शक है उनको और ज्यादा धन्यवाद देता हूँ कि इस कार्यक्रम की गरिमा को आप सभी दर्शकों ने बढ़ाया,भगवान श्रीकृष्ण आप सभी के ऊपर दया दृष्टि बनाये रखे मैं यही कामना करता हूं कहकर अपने वाणी को विराम दिये।

कांग्रेस नेत्री नैना गबेल के उदबोधन पर महिलाओं ने जमकर ताली बजाकर खुश हुये । अगर महिलाओं में ऐसे नेतृत्व की जरूरत हैं जो आज के इस दौर पर छत्तीसगढ़ के बेटियों को एक नया दिशा देकर आगे बढ़ने में उनका सहयोग करें।

उपस्थित – परीक्षित राठौर, हरि गबेल, राम शर्मा, संतोष राठौर,मैत्री कनेर, शमशाद हुसैन, राजा वैष्णव, टंकेशवर राठौर, साजेश मनघोघर, विकास गुड्डू,खेम साहू, महेश राठौर, विकास पांडे, राकेश पटैल, संदीप दया अग्रवाल, जीतू ठाकुर, एवं अन्य लोगों की उपस्तिथि रही।

उक्त कार्यक्रम में खरसिया पुलिस व गाँव वालों का विशेष सहयोग और योगदान था। जिस कारण कार्यक्रम का सफल आयोजन संपन्न हो सका।