खरसिया/ नहीं थम रही NH-49 पर खूनी पहिए का खेल, कभी इंसान तो कभी मवेशियों को रौंद रहे भारी वाहन, चपले NH-49 पर गाय की पड़ी मिली लाश, किसी भारी वाहन की टक्कर से मौत की आशंका..!

खरसिया, 12 जनवरी। आय दिन NH-49 सड़क पर दुर्घटना होना अब लाजमी है। ट्रकों की ठोकर से कभी किसी व्यक्ति की मृत्यु होती है, तो कभी गौवंश की लाश देखी जाती है। भारी वाहने, कोयला छाई, गिट्टी व अन्य समान को लोडकर ड्राइवर ट्रकों को एनएच सड़कों पर बेखौफ सरपट दौडा रहें हैं, जिससे दुर्घटना का सबब बना हुआ है। आपको बता दें कि आज शाम चपले पारस होटल के पास NH-49 सड़क पर गोवंश की लाश पड़ी मिली। गाय की पीछे हिस्से पर काफी चोंट लगीं थी, जिसे देख प्रथमदृष्टया से किसी भारी वाहन के टक्कर से मौत होने की आशंका है।

बेखौफ सड़कों पर घूम रहे मवेशी! आखिर इनकी जिम्मेदार कौन..?

NH-49 सड़क पर घूम रहे मवेशियां हादसों को बुलावा दे रहे हैं। सर्दी के इन दिनों में शाम के समय सड़कों पर धुंध छा जाती है। ऐसे में सड़क पर चलने वाले वाहन चालकों, पैदल चलने वाले लोगों एवं मवेशियों के लिए जानलेवा हादसे का कारण बन सकते हैं। मवेशियां झुंड में घूम रहे हैं, और अक्सर यह भी देखा जाता है कि दिन में गायें सड़कों पर लड़ते हैं। आए दिन गायों के चलते सड़क पर ट्रैफिक भी बाधित हो रहा है, परन्तु लोगों को सड़क में चल रहे गायों से हो रही समस्या से छुटकारा मिलता नजर नहीं आ रहा है।