खरसिया / देहजरी छाल रोड, रांग साइड में खड़ी ट्रेलर से बाईक सवार युवक टकराया.. काम कर वापिस आ रहा था युवक, टकराया ट्रेलर के पीछे.. युवक की मौके पर ही मौत.. खरसिया थाना क्षेत्र का मामला.. खरसिया थाना में रिपोर्ट दर्ज..!

खरसिया / खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक घटना निकलकर सामने आ रही है। जहां एक ट्रेलर के चालक के द्वारा उपेक्षा पूर्ण ढंग से बिना कोई संकेत के लगाये रांग साईड रोड में खड़ा कर दिया था। ट्रेलर के पीछे से बाइक सवार टकरा गया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही युवक के पिता जी ने खरसिया थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया है। खरसिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक साहिद अंसारी, निवासी पठानपारा खरसिया, जो की GR मोर्टस देहजरी में हेल्फर का काम करता है। दिनांक 09.01.21 को सुबह साहिद अंसारी GR मोर्टस देहजरी में हेल्फर का काम करने गया था। दिनांक 10.01.21 के 01:10 बजे रात्रि में GR मोटर्स देहजरी से मोटर सायकल क्रमांक CG13 AK-3024 को चलाते हुये खरसिया आ रहा था।

देहजरी छाल रोड के पास ट्रेलर क्रमांक CG13 LA7355 के चालक के द्वारा ने उपेक्षा पूर्ण ढंग से बिना कोई संकेत के लगाये, रांग साईड रोड में खरसिया तरफ मुंह कर खड़ा कर दिया थ। जिसके पीछे टकराने से सर में चोंट लगने से साहिद अंसारी, पठानपारा खरसिया की मौके पर ही मौत हो गई।

साहिद अंसारी, पठानपारा, खरसिया के पिता जी ने खरसिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं खरसिया थाना में रिपोर्ट दर्ज कर ट्रेलर चालक के खिलाफ धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।