खरसिया / दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार.. फरार होने के फिराक में था आरोपी.. खरसिया पुलिस की टीम ने दुष्कर्म के आरोपी को खरसिया स्टेशन में पकड़ा.. क्या है पुरा मामला पढ़ें पुरी खबर..!

खरसिया । खरसिया चौकी क्षेत्र अंतर्गत रतन महका खरसिया निवासी मनहरण राठौर के विरूद्ध एक महिला द्वारा दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराया गया है, पीड़िता के आवेदन पर थाना खरसिया में अप.क्र. 77/2021धारा 376भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

आरोपी को अपराध पंजीबद्ध होने की जानकारी पर घर से फरार हो गया था। चौकी प्रभारी खरसिया उप निरीक्षक नंद किशोर गौतम एवं स्टाफ द्वारा आरोपी के लुकने-छिपने के स्थानों पर दबिश दिया जा रहा था। साथ ही चौकी प्रभारी द्वारा स्टाफ रेल्वे स्टेशन के पास तैनात किये थे।

दिनांक 11.02.2021 को आरोपी मनहरण राठौर मुंह में टावल बांधकर ट्रेन से भागने की फिराक में रेल्वे स्टेशन आया था, जिसे चौकी खरसिया के प्रधान आरक्षक चिद्रागंद चंद्रा,आरक्षक राजेश राठौर व मुकेश यादव द्वारा घेराबंदी कर पकड़े।

आरोपी को आज न्यायिक रिमांड पर न्यायालय पेश किया गया, जहां से उसे जेल वारंट पर जेल दाखिल किया गया है।

संबंधित खबर..!

खरसिया/ आर्थिक स्थिति खराब होने पर महिला ने मांगी मदद, उधार में दिए 10 हजार रु. फिर 2 साल तक सटोरिया ने करता रहा दुष्कर्म, वीडियो बना वायरल करने की दी धमकी, पीड़िता ने मुख्यमंत्री और उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल को लिखा पत्र..! पढें पूरी ख़बर..!
https://24x7cg.com/chhattisgarh/raigarh/kharsia/खरसिया-आर्थिक-स्थिति-खरा/