खरसिया के चोढ़ा चौक पर सैकड़ों स्वजातीय बंधुओं एवं शिक्षकों के द्वारा दी गयी शहीद दीपक भारद्वाज को श्रद्धांजलि..!

खरसिया । 5 अप्रेल की दोपहर लगभग 3:00 बजे खरसिया के चोढा चौक पर खरसिया क्षेत्र के शिक्षक समुदाय के सैकड़ों लोगों द्वारा शिक्षक एवं समाजसेवी दिनेश घृतलहरे के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में उपस्थित होकर मालखरौदा के पीहरीद गांव के शहीद वीर सपूत दीपक भारद्वाज के शव को रायगढ़ जिंदल एयरस्ट्रिप्स से उनके गृह ग्राम पीहरिद ले जाते वक्त चोढा चौक पर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

यहां रायगढ़ की महापौर जानकी काटजू गांधीवादी नेता बालक राम पटेल भाजपा के जिलामंत्री महेश साहू सहित सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों ने शहीद दीपक भारद्वाज को पुष्प चक्र अर्पित कर अपनी श्रद्धा सुमन भेंट की। यहां से दर्जनों वाहनों से शिक्षक उनके ग्रह ग्राम पिहरिद के लिए रवाना हुए।

आपको बता दें कि शहीद दीपक भारद्वाज के पिता पेशे से शिक्षक हैं इसलिए पूरे प्रदेश भर के शिक्षकों ने इस शहीद बेटे को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए इस घटना को नक्सलियों की कायराना हरकत बताते हुए केंद्र और राज्य सरकार से मांग की है कि प्रदेश में इस प्रकार का नरसंहार करने वाले नक्सलियों पर अंकुश लगाया जाना अब बहुत जरूरी हो गया है। इसके लिए केंद्र और राज्य सरकार दोनों को ही मिलकर उचित कदम उठाने का अब समय आ गया है!