खरसिया/ आर्थिक स्थिति खराब होने पर महिला ने मांगी मदद, उधार में दिए 10 हजार रु. फिर 2 साल तक सटोरिया ने करता रहा दुष्कर्म, वीडियो बना वायरल करने की दी धमकी, मुख्यमंत्री और उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल को लिखा पत्र..! पढें पूरी ख़बर..!

खरसिया। खरसिया थाना क्षेत्र निवासी एक महिला के साथ आरोपी द्वारा 2 साल तक शारीरिक शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने पुलिस के साथ मुख्यमंत्री व उच्च शिक्षा मंत्री को पत्र लिखकर न्याय की मांग की है । महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

मिली जनकारी अनुसार गांव में सट्‌टा पर्ची लिखने वाले एक युवक ने गरीब आदिवासी महिला की मदद के लिए उधार में 10 हजार रुपए दिए। दो साल तक उसका शोषण करता रहा, इतना ही नहीं उसने वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी।

ऐसे हुआ जान पहचान

खरसिया के नजदीक गांव में मनहरण राठौर नामक सटोरिया ने 2018 में उससे बात करना शुरू किया। गांव का जानकर महिला कभी कभी उससे बात करती थी। मनहरण ने उससे नंबर लिया और फिर बातें ज्यादा होने लगीं। इसी बीच 2019 के आखिर में महिला के परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हुई । मनहरण से उसने अपनी घर की समस्या बताई और 10 हजार रुपए उधार मांगे। मनहरण ने इसके बाद उससे बातचीत बढ़ाई और एकदिन उससे दुष्कर्म किया।

वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

मनहरण ने उसका वीडिया भी बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार शोषण करता रहा। महिला ने पत्र में लिखा है कि, उसने जब भी उसे रोकना चाहा तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जिस वजह से वह डर रही थी। जिसके बाद अगस्त 2020 में उनका झगड़ा हुआ। मनहरण ने अपने बेटे के साथ उससे गाली गलौज की। इसके बाद भी उसे धमकाता रहा। आखिर में महिला ने पुलिस की मदद लेने का मन बनाया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर लिया।