सांसद गोमती साय अचानक पहुंची केआईटी, मेडिकल कॉलेज के साथ अन्य कोविड केयर सेन्टरों में भर्ती कोरोना मरीजो से पूछा हालचाल.. सांसद ने अस्पताल प्रबंधन को समस्या को शीघ्र दुरुस्त करने का दिया निर्देश..!

मरीजों ने हास्पिटल में पानी की दिक्कतें, व समय पर खाना नहीं मिलने की शिकायत..!

रायगढ़ । जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए बनाए गए कोविड हास्पिटल्स और कोविड केयर सेंटरों में अव्यवस्था की लगातार मिल रही शिकायतों के बाद सांसद गोमती साय ने शनिवार को मेडिकल कालेज स्थित कोविड हास्पिटल तथा केआईटी कोविड केयर सेंटर का जायजा लिया। सांसद साय ने अस्पताल में भर्ती मरीजों के साथ साथ उनका इलाज कर रहे डाक्टरों से भी बातचीत की। इस दौरान सांसद साय ने मरीजों से हास्पिटल में इलाज के दौरान हो रही परेशानियों व सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली।

कुछ मरीजों ने हास्पिटल में पानी की दिक्कतें, व समय पर खाना नहीं मिलने की शिकायतें भी की, जिस पर सांसद ने अस्पताल प्रबंधन को समस्या को शीघ्र दुरुस्त करने के निर्देश दिए। हास्पिटल में आक्सीजन सिलेंडरों में लगाए जाने वाले रेगुलेटर की शार्टेज की जानकारी भी मिली जिस पर साय ने शीघ्र व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। साय ने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बाईपेक मशीन की अति आवश्यकता है। यह मशीन उपलब्ध हो जाती है तो कई मरीजों की जान बचाई जा सकती है। उन्होंने कहा कि वे जिला प्रशासन से इस संबंध में चर्चा करेंगी।.