संपत्ति बंटवारे पर विवाद, नाराज चाचा ने सो रहे भतीजे पर टांगी से किया हमला.. रात में ही मां ने बताया था सावधान होकर सोना..! आरोपी चाचा तमनार पुलिस की गिरफ्त में..! पढ़ें पुरी खबर..!

रायगढ़ । तमनार में चाचा ने भतीजे की जान लेने के लिए उस पर टांगी से वार कर दिया। हमले से घबराकर उठे भतीजे ने किसी तरह उठा और उसने अपनी जान बचाई। दोनों परिवार के बीच संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। घायल का इलाज तमनार सिविल अस्पताल में जारी है।

झरना के बृजभानू प्रसाद राठिया (60) का छोटे भाई भानू राठिया (50) साल से काफी लंबे समय से विवाद था। 6 महीने पहले छोटे भाई भानू ने बृजभानू से जमीन बंटवारे को लेकर चर्चा की थी। उसने मना कर दिया था। इसी बात पर परिवारों में झगड़ा था। रविवार सुबह लगभग 4 बजे जब बृजभानू का बेटा देवनारायण (38) सो रहा था। उसका चाचा भानू टांगी लेकर आया और युवक की गर्दन पर वार किया।

निशाना चूका तो टांगी गर्दन के पिछले हिस्से में लगी। युवक दर्द से कराहता हुआ उठा और उसने टांगी पकड़ लिया। इसके बाद परिवार के बाकी सदस्यों ने आकर आरोपी को बाहर किया। पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। तमनार पुलिस से एसआई सीके जायसवाल ने आरोपी भानू राठिया को देर शाम गिरफ्तार किया है।

रात में ही मां ने बताया था सावधान होकर सोना..!

भानू शनिवार शाम ही शराब पीकर अपने बड़े भाई बृजभानू और उसके बेटे देवनारायण को जान से मारने की धमकी दे रहा था। देवनारायण की मां कुमारी राठिया ने रात को सावधान होकर सोने के लिए सतर्क कर दिया था। परिवार रात में पूरी तरह सावधान था इसलिए आवाज सुनते ही घायल की मदद करने के लिए पूरा परिवार पहुंच गया।