विधायक प्रकाश नायक ने ठाकुरपाली सामुदायिक भवन का किया लोकार्पण.. बाजे गाजे के साथ विधायक नायक का हुआ अभूतपूर्व स्वागत..!

रायगढ़ / रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने रविवार को जिले के पुसौर विकास खंड के अंतर्गत गोतमा ग्राम पंचायत के आश्रित ग्राम ठाकुरपाली में नवीन सामुदायिक भवन का फीता काटकर लोकार्पण किया। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों द्वारा उनका बाजे गाजे के साथ अभूतपूर्व स्वागत किया गया।

ग्राम ठाकुरपाली में यह कार्यक्रम 12 बजे आयोजित था। जैसे ही कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक प्रकाश नायक गांव में पहुँचे आतिश बाजी व बाजे गाजे के साथ भब्य स्वागत हुआ। इसी के साथ उन्हें गांव भ्रमण कराते हुए कार्यक्रम स्थल तक ले जाया गया।यहाँ विधायक मद से बने नवनिर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण कार्यक्रम संपन्न हुआ। इसके पश्चात मंच पर आसीन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक श्री नायक ने कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में ग्राम वासियों को सामुदायिक भवन निर्माण के लिए बधाई दी और कहां की इससे अब गांव के सार्वजनिक कार्यक्रम हो सकेगा। चुनाव के दौरान आप लोगों ने इसकी मांग की थी और चुनाव जीतकर विधायक बनने के बाद आज मैं इसका लोकार्पण कर रहा हूं जो मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

इस दौरान विधायक ने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार के कार्यक्रम की प्रशंसा की और कहाँ की हमारी सरकार सभी वर्गों के हित मे काम कर रही हैं।कार्यक्रम में उन्होंने सरकार की नरवा घुरवा बाड़ी समेत अन्य योजनाओं की सराहना की।

इस कार्यक्रम को पुसौर जनपद पंचायत उपाध्यक्ष गोपी चौधरी व जनपद सदस्य भवानी यादव सहित अन्य लोगों ने भी संबोधित किया और रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना की। ग्राम पंचायत गोतमा के युवा सरपंच आशीष गुप्ता ने कहा कि विधायक के समक्ष मेरे द्वारा जो भी मांग की गई थी उसे उनके द्वारा पूरा किया गया जिसके लिए मैं उन्हें तहेदिल से धन्यवाद देता हूं
कार्यक्रम के दौरान ठाकुरपाली ग्राम वासियों व सरपंच द्वारा की गई मांग को ध्यान में रखते हुए सांस्कृतिक मंच बनाये जाने की घोषणा भी की।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से पुसौर क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि रोहित पटेल जनपद सदस्य राम नारायण नंदे कैलाश पाइक देव कुमार चौधरी ,सुख सागर गुप्ता, क्षेत्र के वरिष्ठ पत्रकार गौतम पंडा ब्रज मोहन गोटिया, लखन पटेल,राजेश साव ,गौरांग माली,लोकनाथ पुरोहित सरपंच जकेला सहित बड़ी संख्या में पुसौर क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामीण जन उपस्थित थे।