रायगढ़ में भी गोबर पर शुरू हुई सियासत ! बीजेपी के पूर्व मंत्री और विधायक अजय चंद्राकर के खिलाफ FIR दर्ज कराने को अड़े कांग्रेसी, पहुचें चक्रधरनगर थाना.. छत्तीसगढ़ के राजकीय चिन्ह के अपमान और हिन्दू धर्म में पूजे जाने वाले गोबर पर किया पूर्व मंत्री ने विवादित पोस्ट.. जानिए पूरा मामला, देखें विवादित पोस्ट..!

रायगढ़ 01 जुलाई। आज युवा कांग्रेस विधानसभा रायगढ़ अध्यक्ष रानू यादव एवं जिला संयोजक कौशिक भौमिक द्वारा पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक (कुरुद) अजय चंद्राकर द्वारा जिस प्रकार से छत्तीसगाढ़ शासन के वर्तमान प्रतीक चिन्ह का ट्विटर के माध्यम से अपमान किया गया हैं वो पुरी तरीके से ये छत्तीसगढ़ राज्य के प्रतीक चिन्ह का अपमान हैं और साथ ही गोबर जो हिंदू धर्म से जुड़ा हुआ हैं। उसका भी अपमान किया गया जिसके वजह से हिन्दू धर्म को भी ठेस पहुँची हैं।

इस विवादित पोस्ट पर चक्रधर नगर थाने में FIR करने की माँग को लेकर आवेदन दिया गया। युवा नेताओ ने कहा की छतीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में भाजपा की बुरी तरह पराजय हुई है इस पराजय को सहजता से स्वीकार करने के बजाये उनके नेता कुछ भी अनाप सनाप बयान दे रहे हैं। अब ये लोग हद से आगे बढ़ गये हैं और पूरे छत्तीसगढ़ का अपमान करने पे उतारू हो गये हैं। इस प्रकार की हरकत को हम बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे और न ही सहेंगे।


आज इस मौके पर युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष रानू यादव , जिला संयोजक कौशिक भौमिक , जिला सचिव मुकेश बरेठ , अनिल साव , अनिल साहू ,बिट्टू बरेठ मौजूद रहे।