रायगढ़/ खबर चलाने से नाराज सरपंच पति.. रात को फोन पर दी गालियां! पत्रकार ने की लिखित शिकायत.. मांगी सुरक्षा! जानिए पूरा मामला..! पढ़ें पूरी खबर..!

रायगढ़। एक स्थानीय पत्रकार द्वारा सरपंच पति के खिलाफ पुलिस से लिखित शिकायत की गई है। अपनी शिकायत में पत्रकार ने सरपंच पति के खिलाफ मोबाइल फोन के माध्यम से गाली गलौज और धमकी देने का आरोप लगाया है। मामला रायगढ़ जिले के बरमकेला थाना क्षेत्र का है।

अपनी लिखित शिकायत में टीकाराम सहिस ने बताया कि वह भारत सम्मान न्यूज़ नामक वेब पोर्टल और राष्ट्रीय अखबार में काम करता है। जहां वह बरमकेला विकासखंड के संवाददाता पद पर है। 26 मार्च को उसने जिले के ग्राम पंचायत गोबरसिंहा के सरपंच व सचिव के खिलाफ भ्रष्टाचार से संबंधित एक खबर चलाई थी।

संवाददाता टीकाराम के अनुसार इस खबर से नाराज होकर 28 मार्च को रात 9:14 पर संवाददाता टीकाराम के मोबाइल पर सरपंच पति राम गोपाल पटेल का फोन आया। जिसमें रामगोपाल ने टीकाराम को गंदी गालियां दी। जिसके बाद उसने इसकी लिखित शिकायत बरमकेला थाना में दी है। संवाददाता टीका राम ने बरमकेला पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने और सुरक्षा देने की मांग की है। इसके अलावा उसने दोनों के बीच हुई बातचीत का ऑडियो रिकॉर्डिंग भी बरमकेला पुलिस को उपलब्ध कराया है।

इस मामले में भारत सम्मान न्यूज़ पोर्टल के रायगढ़ जिला प्रतिनिधि कैलाश आचार्य ने बताया कि बुधवार को पंचायत में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत जिला पंचायत और जिला कलेक्टर को दी जायेगी और ग्राम पंचायत गोबरसिंघा में हुए भ्रष्टाचार की जांच की मांग की जाएगी तथा साथ ही प्रेस क्लब को लिखित शिकायत देकर सरपंच पति के ऊपर कड़ी कार्यवाही करने हेतु आवेदन किया जाएगा ।