रायगढ़ जिले के यूथ आइकॉन युवा कांग्रेसी नेता लोकेश साहू का राजधानी दिल्ली में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष समेत कई दिग्गज नेताओं ने जन्मदिन मनाकर किया सेलिब्रेट.. सभी ने लोकेश का बर्थडे केक काटकर उन्हें केक खिलाया और जन्मदिन की बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य हेतू दी शुभकामनाएं..!

रायगढ़। केंद्र सरकार के जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी. व्ही. श्रीनिवासन के आह्वान एवं छत्तीसगढ़ के प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कोको पाढ़ी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ के सैकड़ों कांग्रेसी नेता सांसद भवन का घेराव करने दिल्ली पहुंचे हुए हैं। केंद्र सरकार के जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध लोगों की आवाज बनकर यूथ कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता व कार्यकर्ता दिल्ली में ही मौजूद हैं।

वहीं रायगढ़ जिले के युवा कांग्रेसी लोकप्रिय नेता मंत्री टीएस बाबा व मंत्री उमेश पटेल के खास लोकेश साहू भी अपने साथियों सहित केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने गए हुए हैं। आज जैसे ही उपस्थित नेताओं को यह मालूम हुआ कि लोकेश साहू का आज जन्मदिन है तो सभी नेताओं ने लोकेश को जन्मदिन कि बधाई दिया और उन्होंने लोकेश की इस जन्मदिन को बेहद खास बनाते हुए केक कटवा कर यादगार बना दिया।

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष ने लोकेश को जन्मदिन पर केक खिलाकर दी शुभकामनाएं

आपको बता दें लोकेश के जन्मदिन के अवसर पर आज विशेष रूप से भारतीय युवा कांग्रेस कार्यालय दिल्ली में यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी. व्ही. श्रीनिवासन, राष्ट्रीय सचिव शाहीद खान, छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी, स्टेट कोऑर्डिनेटर संतोष कोलकुंडा, स्टेट कोऑर्डिनेटर एकता ठाकुर, प्रदेश सचिव आशीष मोनु अवस्थी शामिल हुए और उन्होंने अपने चहेते युवा नेता लोकेश के खुशी में चार चांद लगा दिए।

देखें वीडियो

लोकेश के जन्मदिन के बधाई सन्देश से सोशल मीडिया में छाया खुमार.. हर तरफ लोकेश की तस्वीर से प्रशंसकों ने पाट दिया फेसबुक व इंस्टाग्राम

रायगढ़ जिले में लोकेश साहू की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है। आज उनके चाहने वालों ने फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर लोकेश की तस्वीर के साथ बधाई संदेश व शुभकामनाओं से पाट कर रख दिया। लोकेश के प्रशंसकों ने लोकेश पर अपना ढेर सारा प्यार लुटाते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया है।