रायगढ/ जंगल में मिला 25 वर्षीय युवती का शव, दुपट्टे से गले घोटने से हुई है मौत, शव सड़ने की वजह से अब तक शिनाख्त नहीं..!

लैलूंगा, 15 जनवरी। लैलूंगा के सलखिया जंगल में लगभग 30 साल की युवती का शव मिला है। उसकी हत्या दुपट्‌टे से गला घोंट कर की गई। शव मिलने के बाद पुलिस ने पीएम कराया जिसके बाद हत्या की पुष्टि हुई। मृतका की पहचान नहीं हो पाई है, पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। 12 जनवरी की शाम थाना लैलूंगा टीआई एलपी पटेल को सलखिया जंगल में भेलवाटोली-खम्हार के बीच एक युवती का शव मिला। शव सड़ने लगा था इससे माना जा रहा है कि वारदात 3-4 दिन पहले की है। दुपट्‌टे से गला घोंट उसकी हत्या की गई है।

शव से जीभ और आंख बाहर की ओर आ गई थी। युवती के शरीर पर नीले रंग की लेंगिग, पीले रंग की समीज व गुलाबी स्वेटर पहनी हुई थी। पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के थानों और जिलों से संपर्क कर गुमशुदा युवतियों की जानकारी ले रही है।

अक्टूबर में अधमरी हालत में मिली थी महिला
दो महीने पहले सलखिया जंगल में ही एक महिला अधमरी हालत में मिली थी। 2 आरोपियों ने बलरामपुर जिले से कोतबा आई महिला को लैलूंगा बस स्टैंड से उठाकर दुष्कर्म के बाद उसे जंगल में छोड़ दिया था। महिला अब तक अचेत है उसका बयान नहीं लिया जा सका है। महिला रायपुर में महीने भर तक इलाज चला, जान तो बच गई लेकिन अब तक उसे होश नहीं आया है।