रायगढ़ / भावी पुलिसकर्मियों को मोटिवेट करने पुलिस ग्राऊंड पहुंचे एसपी रायगढ़ Santosh Singh , उर्दना पुलिस ग्राऊंड में आयोजित ट्रेनिंग कैम्प में पुलिसभर्ती के अभ्यर्थी कर रहे कड़ी मेहनत..!

रायगढ़ । दिनांक 31.12.2020 को रायगढ़ एसपी श्री संतोष कुमार सिंह उर्दना पुलिस ग्राऊंड जाकर आरक्षक भर्ती के लिये फिजिकल की तैयारी कर रहे युवाओं से मिले । उनकी तैयारियों को देखे और सामुहिक रूप से उनसे चर्चा कर उन्हें प्रोत्साहित किये ।

विदित हो कि पुलिस अधीक्षक, रायगढ़ की पहल पर आरक्षक भर्ती में फिजिकल टेस्ट की तैयारी में लगे अभ्यर्थियों के लिये उर्दना पुलिस लाइन में रक्षित निरीक्षक अमरजीत खुंटे के नेतृत्व में प्रशिक्षित जवानों की टीम द्वारा सुबह 6 से 9 बजे तक प्रशिक्षण दिया जा रहा है ।

प्रशिक्षण के लिये शिक्षा विभाग से 03 PTI की व्यवस्था भी की गई है । प्रतिदिन 75-80 युवक व युवतियां सुबह ट्रेनिंग कैम्प में शामिल हो रही है, इनमें बड़ा उत्साह देखा जा रहा है । प्रतिदिन जिले का एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी द्वारा ग्राऊंड में तैयारियों को देखा जा रहा है ।

दिनांक 31.12.2020 के सुबह जिला पुलिस के प्रमुख एसपी रायगढ़ श्री संतोष सिंह, पुलिस ग्राऊंड ट्रेनिंग कैम्प पहुंचे और दौड़, ऊंची कूद, लम्बी कूद और गोला फेंक इवेंट दौरान युवाओं को अपनी ओर से कुछ महत्वपूर्ण टिप्स दिये । उसके बाद पुलिस ग्राऊंड में युवाओं से सामूहिक चर्चा कर अपने वक्तव्य से उन्हें भर्ती प्रक्रिया के लिये प्रोत्साहित किये ।

उनके द्वारा तैयारी में लगे युवाओं से कहा गया कि पुलिसभर्ती हो या किसी अन्य परीक्षा की तैयारी में लगे हों केवल अपने लक्ष्य पर ध्यान देंवे ।

यही समय आपके भविष्य को तय करता है इसलिये फोकस अपने ऐम पर करें और कड़ी मेहनत करें । वे बताये कि जब तक पुलिस मुख्यालय से फिजिकल टेस्ट की तिथि नहीं आ जाती, यह ट्रेनिंग सेशन आगे भी जारी रहेगा । इस दौरान रक्षित निरीक्षक अमरजीत खुंटे, शिक्षा विभाग के पीटीआई व पुलिस लाइन के अधिकारी व जवान उपस्थित थे ।