रायगढ़ / ज्वेलर्स की दुकान से लाखों के गहनों चोरी.. गैस कटर से तिजोरी काटकर.. ले उड़े लाखों के गहने.. मौके पर पहुंची तमनार पुलिस, व डॉग स्क्वायड.. तमनार थाना क्षेत्र का मामला.. पढ़ें पुरी खबर..!

रायगढ़ / तमनार थाना क्षेत्र अंतर्गत दरम्यानी रात एक ज्वेलर्स की दुकान में लाखों की चोरी का मामला सामने में आया है। दुकानदार को इसकी जानकारी तब लगी जब वह सुबह अपना दुकान खोलने पहुंचा। उसने घटना की जानकारी तत्काल तमनार पुलिस को दी।

वहीं घटनास्थल पर पहुंची और पुलिस ने देखा कि तमनार के गीता ज्वेलर्स के दुकान की तिजोरी को गैस कटर से तिजोरी काटकर गहनों की चोरी हुई है। वहीं पुलिस को दुकानदार ने 4 से 5 लाख की सोना-चांदी चोरी की सूचना दी है। पुलिस इस मामले में घटनास्थल पर पहुँच कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रहे हैं। तमनार पुलिस डॉग स्क्वॉयड की भी मदद ले रही है।

रायगढ़ के तमनार टाउन में देर रात गीता ज्वेलर्स के दुकान की तिजोरी को गैस कटर से तिजोरी काट 4 से 5 लाख की सोना-चांदी चोरी की सूचना, दुकानदार सुबह दुकान पहुचने के बाद पुलिस दी। वहीं एरिये के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। साथ ही तमनार पुलिस व डॉग स्क्वायड मौके पर।