रायगढ़ / चंद्रपुर में शादी का ढोंग रच किया दुष्कर्म.. 2 साल बाद पत्नी मानने से किया इनकार.. युवती को जनवरी में दिल्ली छोड़कर वापस लौट आया था युवक.. पुलिस ने दुष्कर्म का मामला किया दर्ज..!

रायगढ़। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर पहले मंदिर में शादी की। उसके बाद शादी से इनकार कर दिया। आरोपी ने चंद्रपुर में जाकर शादी का ढोंग रचाया था। इसके बाद युवती के साथ भी रहा। दो सालों तक साथ रहने के बाद युवक ने युवती को पत्नी मानने से इनकार कर दिया। ऐसे में पीड़िता को थाने में शरण लेनी पड़ी।

जानकारी के अनुसार 7 जनवरी को थाना चक्रधरनगर में एक युवती ने मोदीनगर जनक अस्पताल के पीछे रहने वाले राजेश बरेठ पिता नेतराम बरेठ पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

युवती के अनुसार राजेश बरेठ से पहचान उसकी सहेली के जरिए हुई थी। युवती राजेश के साथ जून 2018 में चंद्रपुर घूमने गई थी। यहां राजेश ने शादी करने का ढोंग किया और अपने दोस्त के घर ग्राम बरलिया ले जाकर शारीरिक संबंध बनाया। जनवरी 20 में राजेश युवती को दिल्ली में छोड़कर वापस आ गया। इसके बाद जनवरी में कोर्ट में शादी करने का भरोसा दिया। दिल्ली से लौटकर जब युवती ने उसेे शादी के लिए बोला तो वह शादी से इनकार करने लगा।

ऐसे में पीड़िता थाने पहुंची और मामले की रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने धारा 376 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।