रायगढ़ / अवैध शराब प्रतिबंधित करने सभी थाना क्षेत्र में जारी है पुलिस की छापेमारी..! भूपदेवपुर, घरघोड़ा में बाइक के साथ पकड़े गये आरोपी, चक्रधरनगर, बरमकेला, पूंजीपथरा में भी बड़ी कार्यवाही..!

शाम तक जिले में 276 लीटर महुआ शराब की जब्ती, आरोपियों को अजमानती प्रकरणों में जेल भेजने की तैयारी..!

सारंगढ़ में 4 व्यक्तियों से 130 लीटर, कोतवाली में 2 से 45 लीटर महुआ शराब की जब्ती…

चपले, महाकाल ढाबा में खरसिया पुलिस की शराब रेड..!

रायगढ़ । एसपी संतोष सिंह द्वारा सभी थाना, चौकी प्रभारियों को उनके क्षेत्र में अवैध शराब को पूर्णत; प्रतिबंधित कर प्रभावी कार्यवाही करने के दिए गए निर्देशों पर आज दिनांक 07.03.2021 को सभी थाना क्षेत्र अंतर्गत अवैध शराब पर छापेमारी कार्यवाही की जा रही है देर शाम तक प्राप्त आंकड़ों के अनुसार विभिन्न थाना क्षेत्र अंतर्गत 12 व्यक्तियों पर कार्यवाही कर 276 लीटर अवैध महुआ शराब की जब्ती की गई है ।

उल्लेखनीय है कि थाना सारंगढ़ अंतर्गत रेंजरपारा सारंगढ़, मुड़ तालाब पार सारंगढ़, कान्हा टायर दुकान के सामने एवं नवापारा सारंगढ़ में 04 व्यक्तियों से 130 लीटर महुआ शराब की जब्ती की गई है । कोतवाली पुलिस द्वारा लाखा में दो व्यक्तियों चतुर साय खड़िया उम्र 33 वर्ष एवं सेत कुमार खड़िया से क्रमशः 25 एवं 20 लीटर कुल 45 लीटर महुआ शराब की जब्ती की गई ।

भूपदेवपुर पुलिस द्वारा मोटरसाइकिल कावासाकी कैलीबर 115 में शराब परिवहन कर रहे लखन कुमार सारथी उम्र 23 वर्ष के कब्जे से 20 लीटर महुआ शराब की जब्ती की गई है ।

खरसिया पुलिस द्वारा ग्राम चपले के महाकाल ढाबा में ढाबा से ढाबा मालिक युवराज पटैल पर कार्यवाही करते हुए ढाबा से 15 लीटर महुआ शराब की जब्ती किया गया ।

घरघोड़ा पुलिस द्वारा अवैध रूप से शराब परिवहन करते काजल कुमार राठिया, दिलसागर राठिया निवासी फागूराम से 15 लीटर महुआ शराब की जब्ती की गई है, आरोपियों से बिना नंबर प्लेट पुरानी हीरो मोटरसाइकिल भी जप्त किया गया है ।

कार्यवाही के क्रम में चक्रधरनगर पुलिस द्वारा बोइरदादर चर्च के सामने मैदान पर अवैध शराब बेच रहे जोहन उरांव निवासी लामीदरिहा से 35 लीटर महुआ शराब की जब्ती किया गया है।

बरमकेला पुलिस द्वारा चिंगरी डीह में धनेश्वर उर्फ वीरा केंवट को कोला बाड़ी के पीछे शराब बेचते रंगे हाथ पकड़े आरोपी से 6 लीटर महुआ शराब व बिक्री की रकम ₹7000 की जब्ती की गई है । पूंजीपथरा पुलिस द्वारा लोहारपारा गेरवानी के गणेश अगरिया के पास से 10 लीटर महुआ शराब की जब्ती की गई है। इन आरोपियों के विरुद्ध 34 (2)59 (क) आबकारी एक्ट के तहत अजमानती प्रकरण बनाए गए हैं जिन्हें रिमांड पर भेजा जा रहा है। इस प्रकार देर शाम तक 12 व्यक्तियों से 276 लीटर महुआ शराब व दो बाइक की जब्ती की गई है। इसके अतिरिक्त अन्य थाना क्षेत्र अंतर्गत भी छापेमार कार्यवाही जारी है ।