राजस्व मंडल लिंक कोर्ट रायगढ़ में किये जाने मुख्यमंत्री से मांग.. जिले के अधिवक्ता संघ ने विधायक प्रकाश नायक को सौंपा ज्ञापन..!

रायगढ़ । जिले के अधिवक्ता संघ ने शनिवार को विधायक प्रकाश नायक से उनके गजानंद पुरम स्थित कार्यालय में मुलाकात की विधायक को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम पर ज्ञापन सौंप कर राजस्व मंडल लिंक कोर्ट रायगढ़ में आरंभ किये जाने की माँग की।

जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष राजेंद्र पांडेय के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि वर्तमान में राजस्व मंडल बिलासपुर का एक मात्र मुख्य बिलासपुर में है जो कि रायगढ़ ज़िले में काफ़ी दूर है तथा रायगढ़ जिले में बहुतायत ग्रामीण क्षेत्र से आते हैं और जिले में राजस्व संबंधि अत्यधिक मात्रा में है रायगढ़ जिले का क्षेत्र भी काफ़ी वृहद है इसे ध्यान में रखते हुए रायगढ़ जिले की आम जनता एवं अधिवक्ताओ आवश्यकता है कि राजस्व मंडल का लिंक कोर्ट रायगढ़ में आरंभ हो। यहाँ यह बताना भी जरूरी होगा कि इसके पूर्व में भी राजस्व मंडल लिंक कोर्ट रायगढ़ में आरंभ किये जाने की माँग हो रही थी।

अधिवक्ता संघ द्वारा सौंपे गए इस मांग को पूरे गंभीरता से लेते हुए विधायक प्रकाश नायक ने आस्वत किया की वे माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर उनकी मांगों को अवगत कराएंगे जिससे की यह मांगे पूरी हो सके और रायगढ़ जिले की आम जनता व अधिवक्ताओ को इसका लाभ मिल सके। इस अवसर पर प्रमुख रूप से वरिष्ठ अधिवक्ता बृज लाल पटेल अनिल श्रिवास्तव् मनोज पटनायक रसिक सिंह चन्देल रमेश नन्दे सुरेन्द्र थवाइत् संजय कोका मेदनी मिश्रा नीता ठेठवार कौशल राजपूत मनोज श्रिवास् राजेन्द्र पटेल अजय चौहान कल्याणी शर्मा निशांत चौबे चन्द्र हास साव जय जयसवाल पंकज गोयल सुशील पोद्दार् संतोष आदित्य आदि अधिवक्ता गण उपस्थित रहे ।