मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 200 बिस्तर तैयार रखने के कलेक्टर ने दिए निर्देश.. कोरोना संक्रमितों के इलाज की तैयारियों का लिया जायजा..!

रायगढ़,। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मरीजों के इलाज की समुचित व्यवस्था की तैयारी जिला प्रशासन ने प्रारम्भ कर दी है। कलेक्टर सिंह ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल मे 200 बेड तैयार रखने के निर्देश दिए हैं। 100 बेड पूर्व से यहां संचालित है। इसके साथ ही अतिरिक्त 100 बिस्तर की सुविधा अगले 3-4 दिनों में तैयार करने के लिए कहा गया है।

यह सभी बेड ऑक्सीजन सुविधा से युक्त होंगे। इसी सिलसिले में कलेक्टर भीम सिंह मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित अस्पताल के निरीक्षण में पहुंचे। यहां उन्होंने इलाज के लिए बेड के साथ अन्य तमाम उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज व देखभाल के लिए स्टाफ और दवाइयों की भी समुचित व्यवस्था रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं इस बीच हमें मरीजों के इलाज के लिए पहले से ही पुख्ता इंतेजाम कर लेना है। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को इस संबंध में तेजी से काम करने के निर्देश दिया है।

इस मौके पर मेडिकल कालेज से डॉ.लकड़ा, अस्पताल अधीक्षक डॉ.मिंज, ईई पीडब्ल्यूडी श्री आर. के. खाम्बरा, मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक व पीडब्लूडी के अन्य अधिकारी मौजूद थे।