महापौर जानकी काटजू ने शहीद दीपक भारद्वाज समेत सभी जवानों को दी श्रद्धांजलि.. महापौर पहुँची मामा घर पिहरीद.. 03 दिवस तक रहेंगी प्रवास पर..!

रायगढ़। बीजापुर में नक्सलियों द्वारा क्रूर हमले में शहीद हुए दीपक भारद्वाज के गृहग्राम पहुँचकर उन्हें एवम जवानों को नगर निगम महापौर जानकी काटजू ने श्रद्धा सुमन अर्पित किया।


ज्ञात हो कि नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों में ग्राम पिहरीद जांजगीर जिला के शहीद दीपक भारद्वाज जो कि रायगढ़ नगर निगम महापौर जानकी काटजू के मामा के लड़के है। साथ ही यही ग्राम महापौर का मायका भी है। दीपक भारद्वाज के शहादत की खबर सुनकर महापौर अपने परिवार समेत पिहरीद पहुँचे और परिवारजनों को ढांढस बंधाया।अभी 3 दिनों तक वे मामा घर में ही रहेंगी।

महापौर जानकी काटजू ने बताया कि मैं इस घटना से हतप्रभ हूं। शहीदों की शहादत को नमन करते हुए कहा सैनिकों के मजबूत कंधों पर देश की बुनियाद टिकी है हमारा गुलशन उन्हीं की बदौलत गुलजार है और हम सब आजाद हवा में चमन भरी सांसे ले रहे हैं सैनिक हमारे देश की आन बान और शान हैं। शहीद जवान आज भी हमारे दिलों में जिंदा हैं। हमें उन पर गर्व है। माटी के लालों को मेरा सलाम है। उन्होंने कहा कि बीजापुर नक्सली हमले में शहीद मेरे भाई दीपक भारद्वाज और सभी जवानों को मैं अपना शीश झुकाकर नमन करती हूँ ।