भूपदेवपुर मार्ग के पैच वर्क का काम एक माह में करें पूरा-कलेक्टर भीम सिंह.. पॉवर ग्रिड के टॉवर शिफ्टिंग कार्य को जल्द पूरा करने के दिये निर्देश..!

रायगढ़ । कलेक्टर भीम सिंह ने सीएमओ तिराहा से भूपदेवपुर होते हुये चपले मार्ग के पैच वर्क निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माण की गुणवत्ता पर नाराजगी जताते हुये नेशनल हाइवे के अधिकारियों तथा ठेकेदार को स्पष्ट निर्देश दिये कि अगले एक माह में इस मार्ग के पैच वर्क का काम पूरी गुणवत्ता के साथ पूरा करें।

रायगढ़-खरसिया-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर पावर ग्रिड के टॉवर्स शिफ्टिंग का भी उन्होंने अवलोकन किया। कलेक्टर सिंह ने पॉवर ग्रिड के अधिकारी से शिफ्टिंग कार्य के संबंध में जानकारी ली। जिस पर बताया गया कि शिफ्टिंग के लिये सर्वे का कार्य कर लिया गया है। टॉवर इंस्टालेशन के लिये आर्डर जारी किया जा रहा है, जिससे लगभग 3 माह में कार्य पूरा कर लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि पॉवर ग्रिड के साथ सीएसईबी के टॉवर की भी शिफ्टिंग की जानी है। कलेक्टर सिंह ने नेशनल हाईवे के अधिकारियों को टॉवर्स शिफ्टिंग होते तक अच्छी गुणवत्ता का डायवर्जन तैयार करने के निर्देश दिये। जिससे सड़क पर भारी वाहनों की सुरक्षित आवाजाही प्रारंभ की जा सके तथा वर्तमान में सड़क से शिफ्ट किये जाने वाले टॉवर के स्थान पर निर्मित डायवर्जन में जो धूल की समस्या है उसे भी दूर किया जा सके।