पूंजीपथरा पुलिस तुमीडीह, गेरवानी व ग्राम पूंजीपथरा में अवैध शराब बिक्री पर की कार्यवाही.. 09 व्यक्तियों पर कोतवाली पुलिस ने की आबकारी एक्ट की कार्यवाही..!

खुले में शराब पीने वालों को नगर कोतवाल से मिली कड़ी फटकार..!

रायगढ़ । सिटी कोतवाली रायगढ़ के प्रभारी नगर निरीक्षक कृष्णकांत सिंह एवं उनके स्टाफ द्वारा आज दिनांक 07.02.2021 को एसपी संतोष सिंह के दिशा निर्देशन पर शहर एवं आऊटर में शराब पीकर उत्पात मचाने वालों पर कार्यवाही के उद्देश्य से अभियान चलाकर ऐसे 09 व्यक्तियों को थाना लाया गया । थाना प्रभारी सभी व्यक्तियों को थाना परिसर में खड़े कर सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने को लेकर कड़ी फटकार लगाये । उन्हें कहा गया कि अगली बार पकड़े गये तो आबकारी एक्ट के साथ प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी अमल में लायी जावेगी । आरोपियों को बड़े रामपुर क्षेत्र सर्किट हाऊस रोड़ पर पकड़ा गया था ।

अवैध शराब बिक्री को लेकर दिनांक 06.02.2021 को पूंजीपथरा पुलिस द्वारा तुमीडीह चौक, लक्ष्मी कालोनी पूंजीपथरा, वरूण ढाबा के पास पूंजीपथरा तथा लोहरा पारा गेरवानी में शराब रेड की कार्यवाही किया गया, इस दौरान 06 व्यक्तियों को अवैध रूप से बिक्री के लिये महुआ शराब रखे हुये पकड़ा गया है । आरोपियों के विरूद्ध धारा 34(1-क) आबकारी एक्ट की कार्यवाही की गई है ।