पुलिस के व्यवहार में हो नम्रता, लापरवाही पर हो सख्त कार्यवाही.. पुलिस अधीक्षक रायगढ़.. ऊर्जानगर तमनार के कंटेनमेंट जोन, क्वॉरेंटीन सेंटर के निरीक्षण पर स्टाफ को दिए आवश्यक दिशा निर्देश..!

रायगढ़ । दिनांक 30.04.2021 को पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा थाना तमनार क्षेत्र अन्तर्गत बनाये गये कंटेनमेंट जोन ऊर्जानगर, क्वॉरेटीन सेंटर का व्यवस्था देखा गया । इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमित परिवारों से बातचीत की और क्वॉरेटीन सेंटर में कार्यरत स्टाफ को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है । उनके साथ SDOP धरमजयगढ़ सुशील कुमार नायक तथा थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक किरण गुप्ता उपस्थित थी, जिन्हें कंटेनमेंट जोन में आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई एवं कोविड टेस्ट और वैक्सीनेशन के लिए आने वाले व्यक्तियों को छोड़कर अन्य आवाजाही पर सख्त कार्यवाही करने के दिशा निर्देश दिए गए हैं ।

थाना परिसर के सामने अधिकारियों व कर्मचारियों को ड्यूटी के संबंध में ब्रीफ करते हुए शादीघरों में जाकर उन्हें कोविड-19 गाइडलाइन के पालन करने की समझाइश तथा समय पर सब्जी व डिलीवरी के लिए खोले गए किराना स्टोर को समय पर बंद कराने के निर्देश दिए, नियमों की अनदेखी पर कार्यवाही करने कहा गया है । उन्होंने कर्मचारियों को ड्यूटी दौरान डबल मास्क का उपयोग करने कहा गया है और व्यवहार में नम्रता रखकर जरूरतमंदों की अधिक से अधिक मदद करने को कहा गया । इस दौरान उन्होंने SDOP धर्मजयगढ़ को कापू क्षेत्र में एकाएक काफी अधिक व्यक्तियों के संक्रमित आने पर से कंटेनमेंट जोन में सख्ती से नियमों का पालन कराने के निर्देश दिये गये हैं ।