पार्टी के लिए निष्ठा पूर्वक काम करें कार्यकर्ता.. प्रकाश नायक सूरजगढ़ नदी गांव महानदी पुल के नीचे कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न..!

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े सूरजगढ़..नदी गांव महानदी पुल के नीचे शुक्रवार को सरिया क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मेलन संपन्न हुआ। इस मौके पर मुख्य अतिथि युवा विधायक विधायक प्रकाश नायक ने कार्यकर्ताओं को पार्टी के हित में निष्ठा पूर्वक काम करते हुए पार्टी को मजबूती प्रदान करने की अपील की ।
यहाँ कार्यकर्ता सम्मेलन दोपहर में आयोजित था। सरिया क्षेत्र के अलावा पुसौर क्षेत्र से भी कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे।पूरे उत्साह के साथ कार्यकताओं ने चर्चा की और क्षेत्र में पार्टी को मजबूत बनाने पर जोर दिया गया। सम्मेलन में पहुँचे मुख्य अतिथि विधायक नायक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज इस सम्मेलन में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर बहुत खुशी हो रही है।

सरिया कांग्रेस कमेटी के नये अध्यक्ष केशव पातर के नेतृत्व में इस क्षेत्र में अपनी पार्टी को मजबूती मिलेगी इसका मुझे।उन्होंने कार्यकताओं से अपील की पातर का सहयोग करने की अपील की ।

इस अवसर पर विधायक ने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओ की जानकारी देते हुए उसे आम जनता तक पहुंचाने के लिए आग्रह किया जिसे की लोगो को उसका लाभ मिल सके।सम्मेलन को क्षेत्र के किसान नेता लल्लू सिंह ने भी संबोधित किया और कहाँ की प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल व प्रदेश अध्यक्ष श्री मोहन मरकाम द्वारा सरिया क्षेत्र के वयोवृद्ध केशव पातर को संगठन में इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी हैं जो प्रसंसनीय है इसके लिए प्रदेश सरकार का आभार ब्यक्त करता हु। इसके साथ साथ रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक को भी दिल से धन्यवाद देना चाहूंगा जो सरिया कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बनाये जाने के लिए श्री पातर का नाम प्रदेश संगठन को भेजा और उस पर सहमति बनी ।

इस सम्मेलन में अध्यक्ष केशव पातर ने उन्हें संगठन में महती जिम्मेदारी देने के लिए प्रदेश संगठन व विधायक श्री नायक का आभार माना। और प्रदेश नेतृत्व द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी दी गयी हैं उस पर मै खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे ।सरिया क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता नंदकिशोर विश्वाल , पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष सरिया शरद यादव, जिला पंचायत सदस्य कैलाश नायक सहित अन्य लोगो ने भी संबोधित किया। इस दौरान इन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा किसानों के कृषि बिल काला क़ानून की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए उसे वापस लेने को लेकर आवाज बुलंद की

यहां आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य रुप से बरमकेला ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ताराचंद पटेल ,विधायक प्रतिनिधि पदमन प्रधान,नरेश साहू, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष किशोर पटेल, ब्रजेश स्वर्णकार,नरेंद्र डनसेना, माना साहू,सतीश पाढ़िग्रही, राजू प्रधान, विक्की आहूजा सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।