जिले के युवा ऊर्जावान पत्रकार सत्यजीत घोष बने रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के विधानसभा क्षेत्र रायगढ़ के मीडिया प्रभारी.. सत्यजीत के ताजपोशी से कांग्रेसियों में खुशी की लहर..!

रायगढ़, 17 फरवरी। रायगढ़ जिले के मिलनसार व युवा उर्जावान पत्रकार सत्यजीत घोष अपनी मेहनत, लगन व मधुर व्यवहार के कारण पत्रकारिता जगत में अपनी एक अलग ही विशिष्ट शैली से जिले ही नहीं अपितु पूरे राज्य में पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं। अपने कुशल लेखन व बेहतरीन प्रतिभा के कारण इस प्रतिभावान पत्रकार ने जिले वासियों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की है।

सत्यजीत घोष के कारण पत्रकारिता के क्षेत्र में नए – नए युवाओं ने उन्हें अपना आइडियल मानते हैं और जब भी कोई समस्या होती है तो वे नए युवा पत्रकार उनसे हर प्रकार की सलाह और मदद की उम्मीद भी करते हुए उन्हें मदद भी लेते हैं। रायगढ़ जिले के उन चंद पत्रकारों में से एक हैं सत्यजीत घोष जिन्हें प्रत्येक वर्ग पसंद करता है।

रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के बेहद खास करीबियों में से एक सत्यजीत घोष की मेहनत व प्रतिभा का लोहा पूरा जिला मानता है और विधायक नायक ने उनके प्रतिभा का सम्मान करते हुए रायगढ़ विधानसभा का उन्हें मीडिया प्रभारी नियुक्त कर उनका मनोबल बढ़ाने के साथ-साथ जिला कांग्रेस कमेटी को मजबूती प्रदान की है क्योंकि सत्यजीत घोष के मीडिया प्रभारी नियुक्त होने से उनके सभी चाहने वालों में अपार खुशियों का संचार हुआ है।

आपको बता दें कि पत्रकारिता जगत में आने से पूर्व सत्यजीत घोष युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय शख्सियत हैं और आज भी उनके पास युवाओं की बड़ी फौज है जो उनके हर सुख दुख का भागी बनने को हमेशा सक्रिय रहता है। सत्यजीत घोष को मीडिया प्रभारी बनाये जाने से कांग्रेस संगठन की स्थिति और मजबूत होगी क्योंकि लंबे समय से प्रेस से जुड़े रहे सत्यजीत की तार्किक व बौद्धिक क्षमता का लोहा पूरा जिला मानता है। वहीं सत्यजीत घोष को रायगढ़ विधानसभा का मीडिया प्रभारी बनाए जाने से उनके चाहने वाले बेहद हर्षित हैं। मीडिया प्रभारी बनने पर युवा पत्रकार सत्यजीत घोष को जिलेभर से उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं मिल रही है।

24x7cg.com की तरफ से रायगढ़ प्रेस जगत के युवा ऊर्जावान पत्रकार सत्यजीत घोष जी को विधायक नायक व रायगढ़ विधानसभा के मीडिया प्रभारी बनने पर बहुत-बहुत शुभकामनाएं व बधाई प्रेषित है।