जिला मुख्यालय सहित सभी थानाक्षेत्र में निकाला गया फ्लैग मार्च.. कोविड नियमों के पालन के साथ शांति पूर्वक होली मनाने की अपील.. नियमों की अनदेखी करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही..! देखें वीडियो..!

रायगढ़ । बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर जारी एडवाइजरी का पालन कराने के साथ जिले में शांतिपूर्ण पर्व सम्पन्न कराना जिला पुलिस के लिये दोहरी चुनौती है जिसके लिये सभी प्रकार की तैयारी जिला पुलिस की है । आज सभी थानाक्षेत्र अन्तर्गत जिला पुलिस द्वारा रहवासियों को सुरक्षा का संदेश देने फ्लैग मार्च निकाला गया ।

जिला मुख्यालय में एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा के नेतृत्व में शाम करीब 05:00 बजे पुलिस कन्ट्रोल रूम से बाइक व फोर व्हीलर में जवानों द्वारा शहरवासियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाने शांतिपूर्वक होली मनाने के संदेश के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया जो चक्रधरनगर – कोतवाली- जुटमिल एवं कोतरारोड़ क्षेत्र में भ्रमण करते हुए रहवासियों को कोविड नियमों का पालन करने के साथ शांतिपूर्ण तरीके से होली मनाने की अपील की गई ।

इसके पूर्व कन्ट्रोल रूम में होलिका दहन एवं रंग गुलाल के दिन ड्यूटी में लगे अधिकारी व जवानों को एडिशनल एसपी बीफ्र किये । एडिशनल एसपी द्वारा उपस्थित शहर के थाना, चौकी प्रभारी को आज व कल कोविड गाइडलाइन का पालन न कर तेज आवाज में डीजे बजाने वालों के साउंड सिस्टम की जप्ती के साथ एफआईआर दर्ज की कार्यवाही करने एवं बाइकर्स की टोली पर आज और कल कड़ी कार्यवाही करने निर्देशित दियाया गया है । फ्लैग मार्च में मुख्यालय में उपस्थित सभी राजपत्रित अधिकारी, थाना, चौकी प्रभारी व उनके स्टाफ, रक्षित केन्द्र का बल के साथ सशस्त्र बल व नगर सेना के जवान शामिल थे ।

जिला मुख्यालय के साथ ही सभी अनुविभाग में एसडीओपी एवं थाना प्रभारियों द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों के साथ थानाक्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया । इस दौरान लाउडस्पीकर में कोविड नियमों का पालन करने की अपील के साथ बिना मास्क घूम रहे लोगों पर कार्रवाई भी की गई है ।