गुरु शिष्या के रिश्ते को कलंकित करने का फिर आया मामला सामने.. शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने आई नाबालिक छात्रा को बंद कमरे में दिखाया अश्लील वीडियो और करने लगा गंदी बात.. कामवासना से ग्रसित विवाहित शिक्षक अशोक बेहरा गन्दी नियत से छूने लगा अपनी ही शिष्या को ! रोते बिलखते बच्ची ने अपनी मां को बताई आपबीती तो परिजन पहुँचें रिपोर्ट लिखाने थाने ! थाने में आरोपी शिक्षक के शुभचिंतकों ने परिजनों को रिपोर्ट न लिखवाने के लिए बहला फुसलाकर बिना रिपोर्ट लिखायें घर वापस भेज दिया लेकिन 24 घन्टे बाद न्याय के लिए परिजन आ पहुँचें न्यायप्रिय टीआई अभिनवकांत सिंह के पास ! आरोपी टीचर के शुभचिंतक गिड़गिड़ाते रहे तेजतर्रार टीआई सिंह के पास लेकिन बच्ची को न्याय दिलाने के लिए संकल्पित टीआई अभिनवकांत के सामने किसी की एक न चली ! पास्को एक्ट के तहत आरोपी टीचर पर मामला दर्ज कर मामले की जांच किया शुरू.. पढ़े वृस्तीत खबर..!

  • नाबालिक छात्रा को ट्यूशन में अश्लील वीडियो दिखाने वाले निजी स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ दर्ज हुआ पास्को एक्ट का मामला
  • आरोपी शिक्षक अशोक बेहरा को बचाने आये शुभचिंतकों का टीआई अभिनव कांत के सामने एक न चली मामला दर्ज कर खुद लिया संज्ञान

रायगढ़। इस युग में इस पावन पवित्र रिश्ते को कई गुरुओं ने बदनाम कर दिया है। कुछ हवस के भूखे लोगों ने इस रिश्ते की मर्यादा को तार-तार कर दिया। ऐसे कई मामले पिछले दिनों सुर्खियों में आए जहां की गंदी नियत से लबरेज गुरुओं की हरकतों ने पूरे समाज को शर्मसार कर डाला है। ऐसा ही रायगढ़ शहर में गुरू शिष्या के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। इस घटना से पूरा शिक्षा जगत अपने आप पर शर्मसार महसूस कर रहा है। श्री साईं बाबा आदर्श विद्या मंदिर स्कूल कसेरपारा में पदस्थ अशोक बेहरा उम्र 45 वर्ष निवासी संजय नगर सरलाविला ट्यूशन पढ़ाने के बहाने एक नाबालिक छात्रा को शिक्षा देने के बजाय उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था जिसकी जानकारी छात्रा ने अपने परिजनों को दी जिसके बाद पालकों ने कामवासना मे डूबे शिक्षक की शिकायत चक्रधर नगर थाने में की है।

ट्यूशन पढ़ाने के बहाने अश्लील वीडियो दिखाते हुए शिक्षक करता रहा गंदी बात व हरकत, डरी सहमी बच्ची दरवाजा को धक्का देकर निकली बाहर

जानकारी के अनुसार लगभग 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा जो कि अशोक बेहरा के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी । नाबालिक छात्रा ने बताया कि दिनांक 04 अप्रैल 2021 को ट्यूशन पढ़ाने के दौरान दोपहर लगभग 3:30 बजे  शिक्षक अशोक बेहरा उक्त छात्रा को गंदी गंदी बातें कर अश्लील वीडियो दिखाते हुए दरवाजा बंद कर दिया और गंदी नियत से उसे छूने लगा । शिक्षक के इस हरकत से बच्ची बुरी तरह डर गई और जैसे तैसे कर उसने दरवाजा को धक्का देकर खोला और बाहर निकली और ये बात घर जा कर अपबे परिजनों को बताया। टीचर अशोक बेहरा के इस घृणित कृत्य की जानकारी जब पीड़िता की मां ने उसके पिता को दी तो पिता ने मासूम बच्ची के साथ गलत हरकत करने वाले शिक्षक के खिलाफ थाने में शिकायत करने के लिए चक्रधरनगर थाने पहुंचे। रविवार को थाना पहुँचे युवती के परिजनों को शिक्षक अशोक बेहरा के चहेतों ने मीठी मीठी बातों , निवेदन कर समझा बुझा कर घर वापिस भेज दिया। लगभग एक घण्टे तक चक्रधरनगर थाने के बाहर पीड़ित बच्ची के परिजनों को अशोक बेहरा के शुभचिंतक मनाते रहे।

टीआई अभिनवकांत सिंह

बच्ची के माता पिता सोमवार को रिपोर्ट लिखाने पहुंचे, चक्रधरनगर थाना टीआई अभिनवकांत ने जांच के लिए दर्ज किया FIR

आपको बता दें कि इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने 04 अप्रैल को बच्ची के परिजन चक्रधरनगर थाने गए थे जहां आरोपी अशोक बेहरा के शुभचिंतकों ने जैसे-तैसे कर बच्ची के परिजनों को रिपोर्ट नहीं लिखवाने के लिए मान मर्यादा व बदनामी का हवाला देते हुए और भी अन्य प्रकार से दबाव बनाते हुए घर वापस भेज दिया था लेकिन घर पहुँचते ही परिजनों ने बच्ची के ऊपर बीती घटना को गंभीरता से लेते हुए चर्चा किया और न्याय के लिए पुनः मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने चक्रधरनगर थाने आ गए। नाबालिक बच्ची के साथ हुए इस घटना की जानकारी तेजतर्रार थाना प्रभारी अभिनव कांत सिंह को मिली तो उन्होंने मामले की गहराई तक जाने के लिए FIR दर्ज करके परिजनों को आश्वस्त किया कि मामले की जांच पूरी शिद्दत व लगन से की जाएगी। FIR दर्ज करने के बाद यह मामला CWC को भेजा जाएगा जहाँ बच्ची की कॉउंसलिंग की जाएगी। घटना के संबंध में आरोपी के विरूद्ध धारा 354,354-क, 8 पास्को एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

News Source Raigarh Khabar