खरसिया शहर कांग्रेस की बागडोर पुनः नंदेली हाऊस के विश्वसनीय सहयोगी वरिष्ठ कांग्रेस नेता रणधीर शर्मा के हाथों में..!

खरसिया। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने आज प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं प्रदेश के प्रभारी पी.एल. पुनिया की सहमति से खरसिया विधायक एवं उच्च शिक्षा मंत्री उमेश नंदकुमार पटेल की अनुसंशा से खरसिया शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद पर पुनः नंदेली हाऊस के विश्वसनीय सहयोगी, पूर्व में शहीद स्व. नंदकुमार पटेल के प्रतिनिधि, कैबिनेट मंत्री उमेश नंदकुमार पटेल के राजनीतिक सलाहकार वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रणधीर शर्मा को ब्लॉक कांग्रेस शहर का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

शहर अध्यक्ष रहते हुए इन्होंने अपने कार्यकाल में संगठन में एकता व समन्यव स्थापित किया तो वही 2018 विधानसभा चुनाव में बीजेपी का गढ़ कहे जाने वाले शहर में विपरीत परिस्थतियो में कांग्रेस पार्टी को बराबर में लाकर खड़ा किया।

विदित हो कि नगरपालिका चुनाव में कांग्रेस को खरसिया नगरपालिका के इतिहास की सबसे बड़ी जीत दिलाते हुए 18 में से 12 पार्षद कांग्रेस की झोली मे डालकर नगर सरकार बनवाकर अपनी नेतृत्व क्षमता का परिचय दिया। राजनीतिक कुशलता एवं कार्यकताओं से उनके आत्मिक संबंध बनाने की योग्यता एवं जमीनी रूप से कांग्रेस को मजबूत करने वाले काम करने की कार्यकुशलता देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने रणधीर शर्मा पर फिर से भरोसा जताते हुए दुबारा शहर अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।