खरसिया / बाजार चौक चपले, मेन रोड़ के पास.. डनसेना इंटरप्राइजेज, बिजली की दुकान में चोरी.. दुकान से लगभग 21,400रू की चोरी..! खरसिया थाना में रिपोर्ट दर्ज..! पढ़ें पुरी खबर..!

खरसिया / नव वर्ष 2021 के आते ही चोरी की मामले भी काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है। खरसिया शहर के कई दुकानों से चोरी की वारदातें सामने आई है। वहीं आए दिन कही न कही चोरी की खबर सुनने व देखने को मिल ही जा रहा है। खरसिया से ही एक चोरी की वारदात सामने आई है जहां बिजली दुकान में चोरी की गई है। चोरों द्वारा दुकान के दरवाजे को गैस कटर से काटकर सटर को खोलकर दुकान के अन्दर घुस चोर दुकान में रखे सामान को चोरी कर रफ्फूचक्कर हो गये। चोरी की घटना की सूचना खरसिया पुलिस को दी गई मौके पर खरसिया पुलिस पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। वहीं बिजली दुकान के मालिक ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। खरसिया थाना में रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम बड़े डुमरपाली निवासी, तारेन्द्र डनसेना जिनकी ग्राम चपले मेन रोड़ बाजार चौक पर खुद का बिजली का दुकान है। उसी दुकान मे दिनांक 10.01.21 के 06:00 बजे शाम से दिनांक 11.01.21 के सुबह 08:00 बजे के मध्य कोई अज्ञात चोर दुकान के सटर को गैंस कटर से तोड़कर अंदर में रखे बिजली सामान को चोरी कर ले गये।

तारेन्द्र डनसेना निवासी बड़े डूमरपाली ने पुलिस को बताया की मेरी बिजली का दुकान डनसेना इन्टर प्राईजेस के नाम से मेन रोड़ बाजार चौक चपले में स्थित है। प्रति- दिन की भांति दिनांक 10 जनवरी दिन रविवार को मेरा भांजा राजेश डनसेना सायं लगभग 6 बजे दुकान को बंद कर घर आ गया था।

दिनांक 11 जनवरी दिन सोमवार को सुबह 8 बजे मेरे दुकान के बगल में स्थित किराना दुकान के संचालक मेहेत्तर डनसेना के द्वारा मुझे फोन कर मेरे दुकान का शटर कटा होने की जानकारी दिया गया। सूचना मिलते ही मैं और मेरा भांजा दुकान पंहुचकर शटर का ताला खोल कर देखे तो पता चला की बाजार की ओर वाला शटर को किसी अज्ञात चोर के द्वारा गैंस कटर से तोड़कर दुकान मे रखे Crompton कंपनी के उपर पंखा 4 नग जिसकी कीमती 6600/रूपये, बाजाज कंपनी के उपर पंखा 2 नग जिसकी कीमती 3000/रूपये, आर.के. लाईट व अन्य कंपनी के तार (सिल्वर) जो 12 MM के 2 बंडल, 10MM के 5 बंडल, 6MM के 4 बंडल जिसकी कुल कीमती 6400/रूपये, PVC टेप 5 डिब्बा जिसकी कुल कीमत 1500/रूपये, PVC बोर्ड (प्लास्टिक) 18MM के 6 नग, 12MM के 3 नग, 8MM के 3 नग, 6MM के 4 नग जिसकी कुल कीमत 2400/रूपये व गल्ला पेटी में रखे लगभग 1500/रूपये नगद को चोरी कर ले गये है‌। जो सामान व नगद मिलाकर 21,400/रूपये के आस-पास है।

बिजली दुकान के संचालक के बताए अनुसार खरसिया थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।