खरसिया / नेशनल हाईवे पर दर्दनाक घटना.. अनियंत्रित होकर सड़क के बीचों-बीच पलटा ट्रेलर.. ट्रेलर चालक ने तोड़ा दम..! पढ़ें पुरी खबर..! खरसिया क्षेत्र का मामला..!

खरसिया / खरसिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक घटना निकलकर सामने आ रही है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गई। सड़क के बीचों-बीच ट्रेलर पलटी। ट्रेलर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना खरसिया चौंकी के छोटे देवगांव के पास की। घटना दोपहर की बताई जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खरसिया सक्ती हाईवे रोड स्थित छोटे देवगांव के पास एक खाली ट्रेलर अचानक पलट गई। जिसमें ट्रेलर चालक विक्रम दास महंत पिता बजरंग दास महंत 35 साल ग्राम बरका ड़ीह थाना नागरदा जिला जांजगीर चांपा निवासी की मौंके पर ही दब कर मौंत हो गई।

बताया जा रहा है कि मृतक के साथ उसका छोटा भाई सुखदेव दास महंत भी था जो खलासी का काम कर रहा था। वह दुर्घटना में बाल बाल बच गया।

पुलिस ने बताया कि मृतक अपने खाली ट्रेलर में माल लेने मोनेट जा रहा था। इसी दौरान छोटे देवगांव के पास मेन रोड में दो गाये आपस में लड़ रहे थे. इसी दौरान ट्रेलर वहां से गुजरने वाला था तभी अचानक गाय सामने आ गई और एकाएक गाय के बीच में आ जाने से उन्हे बचाने के चक्कर में ट्रेलर पलट गया। जिसमें चालक विक्रम दास महंत की मौंके पर ही दब कर मौंत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग पंचनाम कर शव को पोस्ट मार्टम के लिये अस्पताल भेज दिया है।