खरसिया अस्पताल में वैक्सीन लगवाने आये युवक ने की अस्पताल कर्मचारी से बहस बाजी व मारपीट..! दोषियों के खिलाफ कार्यवाही व गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिविल अस्पताल के कर्मचारियों ने दिया आंशिक धरना! चौकी प्रभारी गौतम को दिया ज्ञापन..! पढ़ें पुरी खबर..!

खरसिया । कोरोना के मामले जिले में लगातार बढ़ रहे हैं। वही कोरोना मरीजों के इलाज के साथ वैक्सिनेशन के काम में चिकित्सक और स्टाफ नर्स व अन्य अस्पताल के कर्मचारी दिन रात लगे हुए हैं। वही आये दिन जिले के विभिन्न अस्पतालों में स्वास्थ्य कर्मियों के साथ हुज्जतबाजी या फिर कभी अस्पताल की अव्यवस्था की बातें सामने आते रहती हैं।

ऐसा ही एक मामला खरसिया के सिविल अस्पताल का भी आया है। जहां खरसिया नगर के एक युवक अपने परिजनों को कोविड वैक्सिन लगवाने आया था तो उसको अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा वैक्सिन खत्म होने की बात कही गई। जिस पर उस युवक ने कर्मचारियों के साथ बहस बाजी शुरू कर दी और अस्पताल के कर्मचारी राखीलाल भारती के साथ मारपीट कर दी।

इधर मारपीट की जानकारी जैसे ही अस्पताल के अन्य डॉक्टरों व कर्मचारियों को लगी, उन्होने घटना से नाराज होकर, अस्पताल परिसर गेट के सामने, मारपीट करने वाले के खिलाफ कार्यवाही व गिरफ्तारी की मांग को लेकर, आंशिक धरने पर बैठकर नारेबाजी करने लगे।

वही मामले की जानकारी खरसिया पुलिस को मिलते ही, तत्काल सिविल अस्पताल खरसिया पहुंचे। जहां घटना की विस्तृत जांच की जा रही है, दोषियों पर कार्यवाही होना तय है।

सवाल यह भी उठता है की एक ओर केंद्र व राज्य सरकार वेक्सिनेशन पर जोर डाल रहीं हैं जनता को जागरूक कर रही हैं, परन्तु वैक्सीन की अनुपलब्धता का मामला गम्भीर है। जनता को भी समझना होगा और अपने व्यवहार में संयम बरतना होगा। अन्यथा कानून अपना काम कड़ाई से करेगा।