ओडिसा से 10 चक्का ट्रक में लोड़ होकर आ रही 16 टन अवैध स्कैप की ट्रक समेत जप्ती.. उर्दना तिराहा के पास कोतवाली पुलिस की नाकेबंदी में पकड़ा गया वाहन, आरोपी भेजा गया रिमांड पर..!

रायगढ़ । दिनांक 07.04.2021 के सुबह थाना प्रभारी सिटी कोतवाली निरीक्षक मनीष नागर को मुखबिर से 10 चक्का ट्रक में ओडिसा से लोड़ होकर अवैध स्कैप रायगढ़ लाये जाने की सूचना दिया ।

सूचना पर थाना प्रभारी कोतवाली थाने से प्रधान आरक्षक शिवलाल सिदार के हमराह आरक्षक हेम प्रकाश सोन, उत्तम सारथी और मनोज पटनायक को नाकेबंदी कर कार्यवाही के लिये रायगढ़-पूंजीपथरा मार्ग के लिये रवाना किया गया ।

स्टाफ द्वारा दोपहर करीब 12.30 बजे उर्दना तिराहा के पास ट्रक क्रमांक OD 15 G – 4240 को रोका गया । वाहन पूरा तिरपाल से ढका हुआ था ताकि किसी को अवैध स्क्रैप के वाहन में होने का पता न चले, स्टाफ द्वारा वाहन चेक करने पर वाहन में लोहे का कटिंग पार्टस(स्कैप) लोड़ था । वाहन चालक प्रदीप कुमार नायक पिता रेन्चा नायक उम्र 28 साल निवासी बुरूबुड़ा थाना रियाना जिला देवगढ़ (ओडिसा) को वाहन में लोड़ स्कैप के संबंध में पूछताछ में कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया जिस पर ट्रक की जप्ती कर वजन कराया गया, जिसमें 16 टन स्कैप कीमती 3,52,000 रूपये का लोड़ था ।

कोतवाली पुलिस आरोपी वाहन चालक के विरूद्ध 41(1+4)CrPC/379 IPC की कार्यवही कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।