ऑक्सीजन सिलेंडर रिफ्यूलिंग में CHC छाल को छाल पुलिस की ₹20,000 का सहयोग..!

रायगढ़ । कोरोना महामारी के खिलाफ छिड़ी जंग में पुलिस अधिकारी व जवान जिलेवासियों की सुरक्षा के हर एक उपायों में जुटे हुए हैं । संकट की इस घड़ी में पुलिसकर्मी आर्थिक सहायता के लिए भी आगे आ रहे हैं ।

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा सभी थाना, चौकी प्रभारियों को कोविड-19 के संक्रमण से निपटने जिला प्रशासन की गाइडलाइन के अनुरूप लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने के साथ-साथ प्रभारीगण को इस विपरीत परिस्थितियों में आमजन की हर संभव मदद करने कहा गया है । पुलिस अधीक्षक की अपील पर विभिन्न संगठनों और बुद्धिजीवियों ने सहयोग का हाथ बढ़ाया । साथ ही थाना, चौकी प्रभारी एवं स्टाफ सभी अपने-अपने स्तर पर सहयोग करने में जुट गए । सभी थाना क्षेत्रों में पुलिसकर्मियों द्वारा जरूरतमंदों एवं असहाय लोगों को खाद्य सामाग्री एवं अन्य आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराई जा रही है । साथ ही थाना चौकी प्रभारियों से मरीजों के परिजन चिकित्सा सुविधा, मेडिसिन, ऑक्सीजन सिलेंडर आदि में मदद एवं जानकारी प्राप्त करने सम्पर्क किया जा रहा है, जिन्हें जानकारी के साथ यथासम्भव मदद की जा रही है।

इसी कड़ी में श्रीमती मीरा खूंटे, जनपद पंचायत सदस्य, क्षेत्र क्रमांक-02 विकासखंड धरमजयगढ़ द्वारा कोविड संक्रमित मरीजों हेतु ICU कक्ष में आवश्यक सामाग्री क्रय करने अन्य विभाग प्रमुख सहित थाना प्रभारी छाल को पत्र प्रेषित किया गया था । थाना प्रभारी छाल निरीक्षक विवेक पाटले, इस संबंध में थाना स्टाफ से चर्चा किये ।

इस विपरीत परिस्थितियों में छाल पुलिस अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए आज 28.04.2021 को 20,000 रुपए की सहयोग राशि सीएससी छाल को ऑक्सीजन सिलेंडर रिफ्यूलिंग हेतु बीएमओ डॉक्टर पैकरा एवं बीडीसी संतराम के समक्ष दिया गया है । थाना प्रभारी छाल बताये कि इस आपदा की घड़ी में आमजन की सुरक्षा सर्वोपरि है, छाल पुलिस आगे भी हर प्रकार की सहायता के लिये तैयार रहेगी ।