इंदिरानगर बी टी रोड के निरीक्षण में पहुँचे महापौर और आयुक्त.. गुणवत्तापूर्ण सड़क बनाने ठेकेदार को दिया गया निर्देश-विकास ठेठवार..!

ताजीम ने किया विधायक समेत जनप्रतिनिधि एवम निगम आयुक्त को आभार..!

रायगढ़। इंदिरा नगर स्थित जेबा फार्म हाउस से रामपुर तक सड़क का निर्माण किया जा रहा है जिसकी लागत करीब 50 लाख रुपए है क्षेत्रवासियों द्वारा इस सड़क की लगातार मांग की जा रही थी,आज निगम महापौर जानकी काट्जू ,आयुक्त आशुतोष पांडेय, एमआईसी मेंबर,क्षेत्र के शेख़ ताजीम जो प्रदेश कांग्रेस में अल्पसंख्यक विभाग के उपाध्यक्ष ,इंजीनियर एवम टीम इस सड़क का निरीक्षण करने पहुंके,जहां बारीकी से सड़क का निरीक्षण किया ।स्थानीय ठेकेदार को महापौर जानकी काट्जू और आयुक्त आशुतोष पांडेय ने कड़े लफ्जो में समझाया कि सड़क की गुणवत्ता में किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा सड़क अच्छी से अच्छी बननी चाहिए और अगर सड़क में किसी प्रकार की कोई खराबी आती है तो ठेकेदार पर कार्रवाई की जाएगी।

आयुक्त ने कहा कि लगातार शहर में जहां भी सड़कों का निर्माण हो रहा है वे और उनकी टीम ज्यादा निरीक्षण कर रहे हैं अगर कहीं भी खामियां पाई जाएगी तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।निश्चित तौर पर नगर निगम लगातार हर कार्यों की मॉनिटरिंग सही ढंग से कर रहा है,कहीं भी किसी प्रकार का भ्रष्टाचार होने नही दिया जाएगा।
संबंधित अधिकारियों को भी ऐसे मामले पर गंभीर होने निर्देशित किया गया है।
एम आई सी मेंबर और लोक निर्माण प्रभारी विकास ठेठवार ने बताया कि 50 लाख के लागत से 780 मीटर लंबा और साढ़े 4 मीटर चौड़ा बी टी सड़क निर्माण जेबा फार्म हाउस से रामपुर तक किया जा रहा है आज महापौर जी एवम कमिश्नर सर के साथ निरीक्षण किये,गुणवत्ता पूर्ण निर्माण कार्य करने ठेकेदार को निर्देशित किया गया है।

स्थनीय कांग्रेस नेता शेख ताजीम ने बताया कि आज नगर निगम की टीम सड़क निर्माण के निरीक्षण में आई देखा गया कि कार्य गुणवत्तापूर्ण हो रही है, मैं इंदिरानगर क्षेत्र का निवासी हूँ लंबे अर्शे से क्षेत्रवासियों की मांग थी कि जेबा फार्म हाउस से रामपुर तक बीटी सड़क बने और अब काम चालू हो गया इसके पहले भी सिद्धि विनायक से जोगी डीपा सड़क का कार्य हुआ जिसके लिये मैं रायगढ़ के विधायक प्रकाश नायक एवम नगर निगम महापौर एवम आयुक्त सर तथा एम आई सी सदस्य,वार्ड पार्षद आरिफ हुसैन,एल्डरमेन दयाराम धुर्वे को साधुवाद के साथ बधाई देता हूं।
बी टी सड़क निरीक्षण दौरान एम आई सी सदस्य स्वास्थ्य प्रभारी कमल पटेल,एल्डरमेन विज्जु ठाकुर,जिला कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री शाखा यादव,अमृत काट्जू,निगम के ए ई अखिलेश शर्मा एवम वार्डवासी उपस्थित रहे।