आरिफ़ हुसैन बने एनएसयूआई के कार्यकारी जिला अध्यक्ष , शहर में युवाओं ने कि आतिशबाजी, आरीफ हुसैन के कॉलेज की राजनीती से जिला अध्यक्ष तक का सफ़र रहा शानदार..!

रायगढ़ । छत्तीसगढ़ एनएसयूआई प्रभारी विशाल चौधरी ,ऊर्जावान प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ,प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पांडेय एवम जिलाध्यक्ष उस्मान बेग की अनुसंशा पर रायगढ़ विधानसभा अध्यक्ष संघर्षशील युवा नेता आरीफ हुसैन की नियुक्ति जिला कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर की गई ।

रायगढ़ की राजनीति में आरीफ हुसैन एक ऐसा नाम है जो संघर्स ज्ञापन और आंदोलनों के लिए जाना जाता है ,अपनी राजनीतिक जीवन को लँगभग एक दशक पूरा करने की दहलीज पर खड़े आरीफ हुसैन छात्रों के साथ साथ आमजनों के भी मुसीबतों परेशानियों में स्वयम आगे आकर ज्ञापन आंदोलन के सहारे हर लड़ाई लड़ने को तत्पर रहने वाले नेता बनकर उभरे है। NSUI रायगढ़ के एक ऐसे छात्र नेता जिन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत उस समय की जब प्रदेश राजनीति में कांग्रेस संघर्षशील स्थिति में थी और तब सन 2014 स्थानीय पी दी कॉलेज में में एनएसयूआई के कार्यकर्ता के रूप में अपने इस राजनीतिक पारी की शुरुआत कर छात्रों की लड़ाई लड़ते वरिष्ठ नेताओं के पदचिन्हों पर संघर्ष का दामन थामते आगे बढ़ते गए इसबीच सन 2017 में रायगढ़ विधानसभा

NSUI के अध्यक्ष नियुक्त हुए और अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए व अपने पद के दायित्व को समझते हुए अपनी एक मजबूत टीम खड़े करके रायगढ़ विधानसभा में ज्ञापनों और आंदोलनो के दौर को शुरू करते हुए छात्रों की समस्याओं के साथ साथ आमजनों की समस्याओं से भी रूबरू होते हुए एक संघर्षशील नेता के रूप में अपना लोहा विरोधियों से भी मनवाते हुए एक जनता की एक ऐसी उम्मीद बनकर उभरे जिससे जनता की समस्याए उनतक पहुचती रही और उन समस्याओं को लेकर आरिफ़ हुसैन सम्बंधित विभागों और जिम्मेदार अधिकारीयो तक पहुचते रहे और जबतक उस समस्या से जनता को राहत नही दिलाते तबतक चैन की नींद नही सोते और ये संघर्ष का तरीका उन्हें जनता के और करीब लाते गया और उनका मनोबल बढ़ाते गया । जिसके बाद 2019 में शहर में हुए निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने आरीफ हुसैन को आरीफ के स्थानीय वार्ड नंबर 7 में पार्षद का टिकट दिया जिसमे आरीफ ने जनता का भरोसा जीतते हुए लगभग 400 वोटो के अंतर से जीत दर्ज की व पिछले एक वर्ष में पार्षद के रूप में कई ऐसे काम किए जो वार्ड नंबर 7 के जनता के लिए लाभदायक रहा।

कल देर रात आरीफ हुसैन की कार्यकारी जिला अध्यक्ष की नियुक्ति की खबर लोगो तक पहुचते ही शोसल मीडिया में बधाइयों का तांता लग गया, व देर रात आरीफ के चाहने वालो की आतिशबाजी से पूरा इंदिरा नगर गूंज उठा तो वहीं सुबह होते होते रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने आरीफ हुसैन से मिलकर बधाई दिया व मीडिया के समक्ष आकर आरीफ के तारीफ में कई कसीदे पढे। आरिफ़ हुसैन की नियुक्ति के बाद पूरे जिले के नेता आरीफ को बधाई दे रहे हैं ।

आरिफ़ हुसैन
कार्यकारी जिला अध्यक्ष
एनएसयूआई जिला रायगढ़