अतिथियों के लिए आये जलपान को मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने जब बच्चों के बीच बांट दिए.. बच्चियों की आंख का इलाज कराने कलेक्टर को निर्देश..!

रायगढ़ / मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की बच्चों के प्रति स्नेह का एक मिसाल उस समय देखने को मिला जब वे अतिथियों के लिए आये जलपान को बच्चों के बीच बांट दिए। दरअसल मुख्यमंत्री रायगढ़ से 17 किलोमीटर दूर जुनवानी में नरवा विकास कार्यों का अवलोकन करने पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री के आगमन की आहट पाकर बच्चों का काफिला उनसे मिलने के लिए दौड़ पड़ा। पुलिस ने कार्यक्रम स्थल से दूर उन्हें थाम लिया। मुख्यमंत्री की नजर जब इस पर पड़ी तो उन्होंने आवाज देकर बच्चों को अपने पास बुला लिया। उनसे स्नेहपूर्वक करीब 10 मिनट तक चर्चा की।

अतिथियों के लिए पहुंचे लजीज नाश्ते को बच्चों के बीच अपने हाथों से बांट दिए। इस पूरी घटना से आल्हादित बच्चों ने मुख्यमंत्री के साथ खुलकर बातचीत की। उन्होंने अपनी पढ़ाई-लिखाई, खेल-कूद और खाई-खजाना के बारे में बताया। मुख्यमंत्री ने चर्चा के दौरान जब अंजली मालाकार और रीतांजली उरांव के आंखों की समस्या के बारे में पता लगा तो इन दोनों बच्चियों के इलाज कराने के निर्देश कलेक्टर को दिए।

इस अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री श्री उमेश पटेल, विधायक श्री लालजीत सिंह राठिया, विधायक श्री चक्रधर सिंह सिदार, विधायक श्री प्रकाश नायक, विधायक श्रीमती उत्तरी जांगड़े भी उपस्थित थी।