सीसी सड़क का मेयर ने किया भूमि पूजन, वेयर हाउस एसएलआरएम के पास बनेगा सीसी सड़क

रायगढ़ 05 जनवरी 2021:- वार्ड क्रमांक 14 वेयरहाउस एसएलआरएम सेंटर के पास सीसी सड़क का निर्माण होगा। मंगलवार को मेयर श्रीमती जानकी काटजू ने सड़क निर्माण का भूमि पूजन किया।
वार्ड क्रमांक 14 वेयर हाउस रोड पर 3 लाख 70 हजार रुपए की लागत से सीसी सड़क का निर्माण होगा। मेयर श्रीमती जानकी काटजू , पीडब्ल्यूडी एमआईसी सदस्य विकास ठेठवार, पार्षद प्रतिनिधि शाखा यादव की उपस्थिति में सड़क निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया गया।

इस अवसर पर मेयर श्रीमती जानकी काटजू ने कहा कि यह सड़क जर्जर हो चुकी थी। इससे स्वच्छता दीदियों को रिक्शा लाने ले जाने में बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। इसे देखते हुए ही निगम के अधिकारियों को सड़क निर्माण के निर्देश दिए गए थे, जिसका विधिवत स्टीमेट निविदा प्रक्रिया करने के बाद आज सड़क निर्माण का भूमि पूजन किया गया। सड़क निर्माण होने से एक तरफ जहां वार्ड के निवासियों को आवागमन में सुविधा मिलेगी, वही स्वच्छता दीदियों को शहर की स्वच्छता संबंधित कार्य, कचरा रिक्शा लाने ले जाने में आसानी होगी। उन्होंने गुणवत्ता के साथ तय समय सीमा में कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए। कार्यक्रम में सहायक अभियंता अखिलेश शर्मा, उप अभियंता राजेश पंडा सहित निगम के अधिकारी कर्मचारी वार्ड के नागरिक उपस्थित थे।