रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने बढ़ते पेट्रोल-डीज़ल के दामों के लिए दिया धरना, विधायक खुद ही साइकिल चला कर ज्ञापन देने कलेक्ट्रेट पहुंचे।

रायगढ़ 30 जून 2020:- अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार दिनांक 29/06/2020 दिन सोमवार को बढ़ते पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों के विरोध में जिला कांग्रेस पार्टी ने धरना दिया। जिसमें कांग्रेस के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने मिलकर मोदी की नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। स्टेशन चौक में धरना दिया जिला कांग्रेस कमेटी के नेताओ ने धरने देते हुए बारी बारी से भाषण दिया और केंद्र की मोदी सरकार को पेट्रोल डीजल के बढ़ते कीमतों का जिम्मेदार ठहराते हुए कांग्रेसी नेताओ ने जमकर मोदी सरकार के खिलाफ निशाना साधा।

जिला कांग्रेस कमेटी के नेताओ और कार्यकर्ताओं ने धरना देने के पश्चात साइकिल चलाकर नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे व सक्षम आधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप कर मांग किया कि पेट्रोल व डीजल के बेतहाशा वृद्धि होते कीमतों पर अंकुश लगे।

कांग्रेसी नेतागण ज्ञापन देने साइकिल चलाते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे

स्वयं रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक मोदी सरकार के खिलाफ पेट्रोल डीजल के बढ़ती कीमतों को लेकर सड़क पर साइकिल चलाते हुए विरोध करते दिखे

रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक कल जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित किए गए धरने में स्वयं शामिल हुए और जमकर मोदी सरकार को घेरा जिसके बाद रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने स्वयं साइकिल पकड़ लिया और रोड में मोदी सरकार के खिलाफ पेट्रोल डीजल के बढ़ते कीमतों को लेकर विरोध करने उतर गए।

प्रकाश नायक स्वयं साइकिल चला कर पेट्रोल डीजल के बढ़ते कीमतों का विरोध करते हुए

कल हुए जिला कांग्रेस कमेटी के धरने और साइकिल रैली में कांग्रेसी नेतागण एक अलग ही जोश व जुनून में दिखे जिससे लगा कि वाक्य में अब कांग्रेसी सड़क में उतर कर आर य पार की लड़ाई मोदी सरकार के खिलाफ लड़ना चाहते है जिसका मौका कांग्रेस को मोदी सरकार बार बार अपने विफल होते नीतियों के रूप में दे रहे हैं लेकिन आने वाले दिनों में कांग्रेस लगातार सड़क में उतर कर मोदी सरकार के खिलाफ संघर्ष करते हुए दिखाई देगी जिसका आभास कांग्रेस ने अपने हाल ही में हुए कुछ कार्यक्रमों और आंदोलन से भाजपा को करा दिया है।