नई राष्ट्रीय राजमार्ग 49 में आये दिन हो रहे दुर्घटना,आज बरगढ़ में कार में सवार एक परिवार की हुई दुर्घटना…!

खरसिया:- राट्रीय राजमार्ग 49 जब से नई बनी है तब से गाड़ियों की गति में परिवर्तन हो गई है। नई सड़क पर अब आये दिन दुर्घटना होती नजर आ रही है। देखा जाए नई सड़क पर अब दुर्घटना आम बात सी हो गई है। खरसिया से 12 किलोमीटर दूर बरगढ़ जिसे सिद्धेश्वर नाथ नगरी कहा जाता है वहाँ एक कार जो कि बिलासपुर आर टी ओ अर्थात बिलासपुर की गाड़ी थी वो दुर्घटना हो गई। दुर्घटना में एक परिवार जिसमे माता-पिता और 1 बेटे के साथ दुर्घटना हुई। दुर्घटना लगभग 4 बजे के आसपास हुई है। इसमे सवार तीनो लोगो को ज्यादा चोटे नही है परन्तु तीनो को हल्की चोट आई कार में बैठी महिला के सीने में अंदरूनी चोट आई है तथा उसके ड्राइवर जो उस महिला के पुत्र थे उनको पैर में चोट आई है वहाँ पता करने पर पता चला है कि उनके पैर की हड्डी टूट गई है। उनके पति को भी हल्की चोट आई है। तीनो को अस्पताल ले जाया गया है।

गाड़ी बिलासपुर की है गाड़ी का नम्बर CG 10 AP 9167 hyundai की i 20 , जो 2018 मॉडल की है इसके मालिक विक्टर मंगल संगेम तिग्गा है।दुर्घटना की वजह राजमार्ग में खड़े एक व्यक्ति को बचाने के कारण कार अनियंत्रित होकर रोड के नीचे 4 पलटी होकर खड़ी हो गई जिससे कार में सवार लोगो को चोट आई और कार पुर्जे पुर्जे टूट कर दूर हो गए।

ऐसी कई घटनाएं इस नए रोड में होती आ रही है कुछ दिन पहले ही खरसिया क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली गाँव छोटेदेव गाँव मे एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई पलटने से वाहन चालक की मौके पर ही