ट्रेलर मालिक संघ ने अब भाड़ा वृद्धि को लेकर सजक हो गए…भाड़ा वृद्धि के लिए नाकेबंदी करने की सोची है…रायगढ़ कलेक्टर को सौंपा नाकेबंदी विज्ञापन…

खरसिया/छाल:- ट्रक मालिक संघ ने इस बढ़ती ज़िंदगी मे चल रहे ट्रक के भाड़े को लेकर अब चिंतित नज़र आ रहे है। इस चिंतन से ट्रक मालिक संघ ने अब उनके पेट के साथ हो रहे खिलवाड़ के खिलाफ खड़े होने शुरू कर दिए है। छाल ट्रक मालिक संघ ने बड़े बड़े उद्योगपति और ट्रांसपोर्टरों को भाड़ा को लेकर अब नाकेबंदी करने की सोची है इस नाकेबंदी में 25 फरवरी 2021 को समस्त कोयला माल ढोहक ट्रक मालिक संघ ने नाकेबंदी करनी की सोची है मतलब ये की 25 के बाद से खदानों में कोयला का निकलना बंद रहेगा अर्थात ये की उद्योगों में कोयला सप्लाई बंद हो जाएगी।

कोयला सप्लाई बंद होने का कारण यही है कि बढ़ते डीजल के दाम और भाड़ा में कमी हो रही मतलब ये है कि जहाँ ट्रक मालिको को 5000 मिलना चाहिए वहाँ मालिको को महज 3500 ही मिल रही जिससे ट्रक मालिको के खर्चो में संतुलन नही बन रही। जहाँ मालिको को महीने में बहुत खर्चा का सामना करना पड़ता है जैसे कि गाड़ियों का क़िस्त हो, गाड़ियों के टायर, ड्राइवर, मेंटेनेंस ये सब खर्च इतने हो जाते है कि भाड़ा से पूरी नही होती है मालिको को अपने निजी सामानों का गिरिवी रख गाड़ियों का मेंटेनेंस करना पड़ रहा इन सबको लेकर ट्रक मालिक संघ ने नाकेबंदी करने का ऐलान किया है जिसको लेकर संघ के लोग रायगढ़ के कलेक्टर, एस पी ऑफिस, मंत्री महोदय, विधायक महोदय एवम समस्त जनको को सूचना दिया गया। जिसमें समर्थन भी किया गया इस समर्थन बीच मे आम नागरिको को कोई परेशानी न हो करके व्यवस्था करने को संघ के व्यक्तियों को कहा गया है।

छाल थाने में ज्ञापन देते हुए
विधायक महोदय को देते हुए