छत्तीसगढ़ में खेलों को बढ़ावा देने के लिए स्थानीय उद्योग करें सहयोग, मुख्य सचिव ने औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक..!

रायपुर। मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने 06 अप्रैल को मंत्रालय महानदी भवन से वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य में स्थित विभिन्न औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक लेकर राज्य में विभिन्न खेलो को बढ़ावा देने के लिए सहयोग करने के लिए बात की।

मुख्य सचिव ने बैठक में बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा राज्य में खेलो को बढ़ावा देने एवं बेहतर खेल गतिविधियों के लिए छत्तीसगढ़ खेल विकास प्राधिकरण का कांसेप्ट दिया गया है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित एवं सहयोग करने के लिए कार्य करने की जरूरत है। उन्होंने औद्योगिक संगठनों से इसके लिए सीएसआर मद से भरपूर सहयोग प्रदान करने का अनुरोध किया है।

मुख्य सचिव ने औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों से कहा है कि प्रदेश में खेलों के विकास के लिए राज्य शासन और उद्योगों को साथ-साथ मिलकर कार्य करने की जरूरत है। मुख्य सचिव ने औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों से कहा कि वे किसी खेल विशेष का चयन कर उसके लिए आवश्यक अधोसंरचना विकास, खिलाड़ियों को प्रशिक्षण सहित अन्य जिम्मेदारी ले, जिससे हमारे प्रदेश के बच्चे खेलों के प्रति आकर्षित हो और राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खेल स्पर्धाओं में उत्कृष्ठ प्रदर्शन कर मेडल लाएं और प्रदेश को गौरवान्वित करें।