कोरोना वैक्सीनेशन बड़ी खबर! प्रदेश में 1 मई से नही हो रही 18 वर्षो को वैक्सीनेशन की शुरुवात…छत्तीसगढ़ सरकार ने स्थगित किया वैक्सीनेशन को समय पर पूर्ति नही हो पा रही वैक्सीन की…पढ़े पूरी खबर!!!

रायगढ़ 28 अप्रैल 2021:- छत्तीसगढ़ प्रदेश में 1 मई से होने जा रहे थे 18 वर्ष की आयु से अधिक के लोगो को कोरोना वैक्सीन की टीकाकरण शुरुवात लेकिन छत्तीसगढ़ प्रदेश ने इसे टाल दिया हैं। टालने की वजह ये है कि प्रदेश सरकार के द्वारा वैक्सीन कंपनी को 50 लाख डोज का आर्डर दिया गया था। लेकिन सीरम इंस्टिट्यूट के तरफ से अभी तक वैक्सीन पूर्ति के लिए कोई उत्तर नही मिला है। जिसके वजह से छत्तीसगढ़ प्रदेश को वैक्सीन नही मिल पाई है।

भारत सरकार के द्वारा भी इस वैक्सीनेशन को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश को जुलाई के आखरी सफ्ताह तक देने की बात कही जा रही है। भारत में कोवैक्सीन की उत्पादक भारत बॉयोटेक ने छत्तीसगढ़ प्रदेश को उपलब्ध नही कर पाने की बात कही हैं वहीं जुलाई के आखरी सफ्ताह तक वैक्सीन नही उपलब्ध करने की बात आ रही है। इस तरह से छत्तीसगढ़ में 18 वर्ष की आयु को वैक्सीनेशन की शुरुआत मुश्किल दिखाई दे रही है। source by Dainik Bhaskar