कोबरा बटालियन के अपहृत जवान को छुड़ाने सोनी सोरी और पत्रकार हुए रवाना, नक्सलियों की मांद में घुसकर जवान को छोड़ने की करेंगे अपील.. इधर नक्सलियों ने जारी किया जवान की तश्वीर..!

दंतेवाड़ा। कोबरा बटालियन के अपह्रत जवान राकेश्वर सिंह को छुड़ाने सामाजिक कार्यकर्ता सोनी सोरी और पत्रकार रवाना हो गए हैं, दल नक्सलियों की मांद में घुसकर जवान को छोड़े जाने की अपील करेगा, दल में जेल बंदी रिहाई समिति के सदस्य और स्थानीय पत्रकार शामिल हैं।

वहीं जवान की मासूम बच्ची ने भी अपने पिता की रिहाई के लिए अपील की है। इसके अलावा बस्तर में युवा भी अपह्रत जवान को रिहा करने की मांग को लेकर एकजुट हुए हैं जगदलपुर के बस्तरिया बैक बेंचर्स संस्था के युवाओं ने मंगलवार शाम जवान को रिहा करने हस्ताक्षर अभियान चलाया है. इस अभियान में एक हजार से अधिक लोगों ने हस्ताक्षर कर नक्सलियों से जवान को बिना नुकसान पहुंचाए उसे निशर्त रिहा करने की मांग की है।

इधर, नक्सलियों ने जवान की तस्वीर जारी की है. नक्सलियों ने बताया कि जवान राकेश्वर सिंह सुरक्षित है।

बता दें कि बीते शनिवार को हुए पुलिस-नक्सली मुठभेड़ के बाद नक्सलियों ने कोबरा बटालियन के जवान राकेश्वर सिंह को अगुवा कर लिया है. नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी कर जवान को अपने साथ सुरक्षित रखने की बात कही है, लेकिन नक्सलियों द्वारा जवान को किसी तरह की नुकसान पहुंचाने के भय से लगातार जवान के परिवार भी नक्सलियों से जवान को छोड़ने के लिए मार्मिक अपील कर रहे हैं।