आंदोलन में बैठे किसानो की मदद करेगा रायगढ़ एनएसयूआई, धान खरीदी केंद्र जाकर मांगेंगे समर्थन।

रायगढ़ 04 जनवरी 2021:- कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों का सहयोग करने के लिए एनएसयूआई द्वारा पूरे रायगढ़ जिले में एक अभियान चलाया जायेगा। इस अभियान के तहत प्रदेश के किसानों को एनएसयूआई द्वारा जागरूक किया जाएगा, और एनएसयूआई के माध्यम से दिल्ली में संघर्ष कर रहे किसानों की मदद की जाएगी।

इस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर एनएसयूआई प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पाण्डेय ने एनएसयूआई जिला रायगढ़ की बैठक ली। इस बैठक में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम की जिम्मेदारियां दी गई। प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पाण्डेय ने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत एनएसयूआई के पदाधिकारी पूरे जिले के धान खरीदी केंद्र जाकर किसानों से गुजारिश करेंगे कि दिल्ली संघर्ष कर रहे किसान की मदद करने के लिए किसानों द्वारा ₹1 एवं एक पैली धान देकर किसानों की मदद करें।

इसी मुहिम के तहत जल्द रायगढ़ एनएसयूआई के सारे पदाधिकारी धान खरीदी केंद्र जाकर किसानों से समर्थन की मांग करेंगे। इस कार्यक्रम में एकत्रित धान एवं धन राशि प्रदेश मुख्यालय भेजा जाएगा जहां से प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के द्वारा पूरे प्रदेश से एकत्रित धान एवं धन राशि दिल्ली बार्डर में धरने पर बैठे किसानों के सहयोग के लिए भेजेंगे जो कि छत्तीसगढ़ के किसानों के धरने में समर्थन का प्रतीक होगा। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पाण्डेय जिला अध्यक्ष उस्मान बेग रायगढ़ विधानसभा अध्यक्ष आरीफ हुसैन, शाकिब अनवर , अखलाक खान , मिथिलेश बर्मन, कौशल मैत्री, योगेश यादव, आरीफ अहमद, मनी चंदेल, अभिषेक चौहान, नताशा भतपहरे, एकता साव, व अन्य सभी एनएसयूआई कार्यकर्त्ता उपस्थित थे ।