असम चुनाव परिणाम को लेकर अमित जोगी ने सीएम भूपेश बघेल पर साधा निशाना, बड़ी नसीहत भी दे दी…

असम चुनाव परिणाम को लेकर अमित जोगी ने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है. अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री ने अमेठी के बाद असम की कमान संभाल कर पार्टी का बंटाधार कर दिया. अमित जोगी ने सीएम भूपेश बघेल को नसीहत देते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर कद बनाने की महत्वाकांक्षा को छोड़कर छग की समस्या पर ध्यान केंद्रित करे.

रायपुर 02 मई 2021:- असम चुनाव परिणाम को लेकर अमित जोगी ने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री ने अमेठी के बाद असम की कमान संभाल कर पार्टी का बंटाधार कर दिया। अमित जोगी ने सीएम भूपेश बघेल को नसीहत देते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर कद बनाने की महत्वाकांक्षा को छोड़कर छग की समस्या पर ध्यान केंद्रित करे।

अमित जोगी ने ट्वीट पर लिखा है कि ‘अमेठी के बाद असम की कमान सम्भालने वाले छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया कि जहँ-जहँ पाँव पड़े सन्तन के तहँ-तहँ होवै बन्टाधार! अब तो उनको अपना राष्ट्रीय-स्तर पर क़द बनाने की असम्भव महत्वकांक्षा को पूरा करने में प्रदेश के सीमित संसाधनों को अन्य राज्यों में फूँकना बंद कर, आम छत्तीसगढ़-वासियों की तेज़ी सी बढ़ती समस्याओं पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

हाल ही में पांच राज्यों पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल, असम और पुडुचेरी में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों के आज परिणाम घोषित किए जाएंगे। सभी राज्यों में वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है। इसके अलावा इन पांच राज्यों से रुझान आने भी शुरू हो गए हैं। बात अगर असम की करें तो अभी तक के रुझानों में असम की 126 विधानसभा सीटों में से एनडीए 82 सीटों पर जबकि यूपीए 43 सीटों पर आगे चल रहा है। वहीं एक सीट पर अन्य पार्टी आगे चल रही है।