आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नज़र आयेंगे छत्तीसगढ़ के जतिन सक्सेना

भिलाई. छत्तीसगढ़ के खिलाडी जतिन सक्सेना आईपीएल में खेलते  नज़र आयेंगे, भिलाई के रहने वाले राइट हैंड बल्लेबाज जतिन सक्सेना आईपीएल-11 में राजस्थान रॉयल्स टीम की टीम में है, ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने  जतिन सक्सेना को बेस प्राइज 20 लाख में खरीदा। ज्ञात हो कि पहली बार प्रदेश के चार खिलाड़ी ऑक्शन में शामिल हुए, जिनमें से मात्र एक को मौका मिला वो है जतिन सक्सैना| राजस्थान रॉयल्स का 14 मैच भी खेलना है, तो ये उम्मीद लगाया जा सकता है जतिन सक्सेना को मौका मिल सकता है|

भाई जलज सक्सेना भी है क्रिकेटर
जतिन के भाई जलज केरल से क्रिकेट खेल रहे हैं। जतिन ने बताया कि बचपन से पिता ने दोनों भाइयों को सिर्फ किक्रेट के लिए ही प्रेरित किया। दोनों भाई अच्छे क्रिकेटर है। पिता स्विमिंग के एनआईएस कोच रहे हैं।

मध्यप्रदेश के समय में रायपुर डिविजन से खेला
जतिन मध्यप्रदेश के समय में रणजी खेल चुके है। वे रायपुर से संभाग से सिलेक्ट हुए और रणजी टीम में जगह पक्की की। छत्तीसगढ़ बनने के बाद जतिन ने पहला मैच राजेश चौहान की कप्तानी में हैदराबाद में मोहिदउल्ला गोल्ड कप खेला। उन्होंने कल्याण कॉलेज में पढ़ते हुए खेल को आगे बढ़ाया। उनके चयन पर कल्याण कॉलेज प्रबंधन और स्टॉफ की टीम ने प्रसन्नता व्यक्त की है।

 

News Reporter