CHHATTISGARH 

विडियो: जनसम्पर्क में पहुंचे मंत्री अजय चंद्राकर का ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत, 15 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को कराया भाजपा प्रवेश

कुरूद. पहले दिन भाजपा की जनसंपर्क पदयात्रा धमतरी विधानसभा में ग्राम तेलिन सत्ती से कुरूद विधानसभा में सेमरा सी से और सिहावा विधानसभा में शीतला मंदिर से प्रारंभ हुई। धमतरी में सांसद चंदूलाल साहू और प्रभारी लोकेश कावड़िया शामिल हुए । कुरूद विधानसभा के अंतिम गांव सेमरा सी से अजय चंद्राकर ने इष्टदेव सिदार देव की पूजा अर्चना कर पद यात्रा प्रारंभ किया। इस दौरान में लोगों से जनसंपर्क करते रहे । इसके पहले मंत्री चंद्राकर कार्यकर्ता और ग्रामीणों को संबोधित करते हुए जनसंपर्क यात्रा का उद्देश्य बताया। उन्होंने कहा कि यह यात्रा किसी के खिलाफ नहीं बल्कि जन जीवन में क्या तब्दीली आए,लोगों को पानी बिजली चिकित्सा रोजगार मिल सके यह उद्देश्य है। इधर सांसद चंदूलाल साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य की गिनती पहले बीमारू राज्य के रूप में होती थी लेकिन अब विकास की गति बढ़ने लगी है। प्रभारी लोकेश कावड़िया ने चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता बूथ लेवल पर घर-घर जाकर रिपोर्ट कार्ड पूछेंगे ।समस्याओं से रूबरू होकर जनप्रतिनिधि उनका निराकरण करेंगे।

शुरू दिन सेमरा से ग्राम खपरी, जोरातराई(सी), सिलौटी, सौराबांधा, जुगदेही, कोर्रा व इर्रा तक पदयात्रा पहुंची। इस अवसर पर मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि सिरदार देव का पुण्यप्रताप इस क्षेत्र में है। इसी पौराणिक आस्था के चलते देश में कुरुद क्षेत्र का मान है। मंत्री ने यात्रा के उद्देश्य बताते हुए कहा कि यह यात्रा किसी के खिलाफ नहीं है, बल्कि जन-जीवन में बेहतर तब्दीली आए लोगों को पानी, बिजली, चिकित्सा, सड़क, रोजगार मिले और लोगों का जीवनस्तर उठ सके। सिरदार देव की भूमि से कुलेश्वर महादेव तक यात्रा करेंगे। छत्तीसगढ़ सरकार व क्षेत्र में हुए उत्तरोत्तर विकास को जनमानस के बीच रखते हुए कहा कि कुरूद क्षेत्र की तस्वीर बदली है। प्रदेश में ऐसा कोई विधानसभा नहीं है, जहां तीन-चार कॉलेज हो। खपरी में मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले 50 वर्षों में जो कार्य नहीं किया, उससे पांच गुना अधिक कार्य भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 14 वर्षों में कर दिया।

Related posts

You're currently offline