मंत्री अजय चंद्राकर ने आईएएस आर प्रसन्ना को लगाई फटकार, कहा मैं हर घंटे आपको फिंगर चिप्स और लेगपीस भिजवाता हूं, तब तो आप मेरा काम करेंगे

पंचायत व स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर ने मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग के सचिव आर प्रसन्ना को फोन पर जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं मंत्री ने अधिकारी को कहा कि मैं हर घंटे आपको फिंगर चिप्स और लेगपीस भिजवाता हूं, तब तो आप मेरा काम करेेंगे।

कार्य विलम्ब होने पर लगाई फटकार 

प्रदेश में अजय चंद्राकर को तेज तर्रार मंत्रियों में शुमार किया जाता है। वे समय पर कार्य पूरा करवाना पसंद करते हैं। उन्हें कार्यो में लेटलतीफी भी बिलकुल बर्दाश्त नहीं करते। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य विभाग की कोई फाइल लंबे समय से आर प्रसन्ना की टेबल पर अटकी हुई थी। इस पर कामकाज को प्राथमिकता देने वाले मंत्री अजय चंद्राकर ने आईएएस आर प्रसन्ना को फोन पर फटकार लगाते हुए कहा कि अगर आप विभाग का काम नहीं करेंगे तो आपके घर में हर घंटे लेगपीस और फिंगर चिप्स जाएगा। इसके बाद क्या हुआ बकायदा मंत्री जी ने आर प्रसन्ना के घर पर लेगपीस और फिंगर चिप्स भिजवाया।

दरसल मंत्री अजय चंद्राकर आज अपने विभागों से जुड़े अफसरों को फोन करके विभाग में हुए कार्यों की जानकारी ले रहे थे।इसी दौरान जब आर प्रसन्ना को फोन करने बंगले बुलाया गया तो वे कहां बाहर होने की जानकारी दी। इस पर मंत्री जी नाराज हो गए और उन्होंने आईएएस अफसर को यहां तक कहा कि जब तक आप मेरा काम नहीं करेंगे तो आपके घर पर लेगपीस और फिंगर चिप्स भेजा जाएगा। मंत्री जी यह बात आर प्रसन्ना को कहा ही नहीं बल्कि एेसा करके भी दिखाया। उन्होंने आईएएस अफसर के घर पर लेगपीस और फिंगर चिप्स का पैकेट अपने कर्मचारी के हाथों भिजवाया।

News Reporter