Thu. Jun 20th, 2019

भूपेश सरकार के 60 दिन बनाम पीएम मोदी के 60 महीने पर रमन सिंह का पलटवार, कहा- 55 साल में कांग्रेस ने देश की हालत खराब की और मोदी ने नई दिशा दी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनाव की तैयारियां जोरों पर है. पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होने के लिए बुधवार को दो लोकसभा क्षेत्रों के दौरे में हैं. वे धरमजयगढ़ और सीतापुर में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शिरकत करेंगे. कार्यकर्ता सम्मेलन में रवाना होने से पहले रमन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए लोकसभा चुनाव में अच्छे नतीजे आने की उम्मीद जाहिर की है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से लगातार कांकेर महासमुंद और राजनांदगांव में देखा कि न केवल नामांकन और रैली में कार्यकर्ताओं में जो अभूतपूर्व उत्साह था. कार्यकर्ताओ में जोश खरोश मैंने देखा. विधानसभा चुनाव के बाद लोकसभा में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है.लगता है चुनाव का नतीजा बेहतर होगा.

रमन सिंह ने मोदी और अमित शाह के दौरे को लेकर बताया कि पीएम मोदी की 6 तारीख से यात्रा शुरू होगी, 6 को पहला कार्यक्रम होगा. उसके बाद दो कार्यक्रम और होंगे. जिसके बाद अमित शाह का दौरा होगा इसकी रूपरेखा बैठ के हमने बनाई है. राष्ट्रीय नेतृत्व छग में पूरा समय देगा. राज्य के नेताओ का उपयोग भी पूरे देश मे होगा. पहले चरण  में एक ही चुनाव है बस्तर में और देश में 70 जगहों पर चुनाव है. इसलिए मुझे नही लगता मोदी जी वह आ पाएंगे. उन्होंने कहा कि फेस टू और थ्री में जरूर मोदी जी और अमित शाह का दौरा होगा.

रमन सिंह ने सीएम भूपेश द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ चलाए जा रहे 60 दिन बनाम 60 महीने के कैम्पेन पर कहा कि इसका जवाब सबसे पहले दिया था बार-बार भूपेश बघेल बोल रहे हैं. रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली के चुनाव के कांग्रेस के 55 साल और जो 55 साल में देश की हालत खराब की है.उसके बदले मोदी जी के 5 साल में जो देश को नई दिशा मिली है.देश को विकास की दिशा में बढ़ाने का काम किया है. देश के लोगो में प्रधानमंत्री के प्रति विश्वास जगा है. अगर तुलना करें तो 5 साल बेहतर है. छत्तीसगढ़ ही नहीं पूरे देश भर में मोदी फैक्टर रहेगा. मोदी के नामसे मतदान होगा.

रमन सिंह ने सांसदों की टिकट कटने पर कहा कि कार्यकर्ता चुनाव लड़ता है. नेता चुनाव नहीं लड़ता. निचले कार्यकर्ताओं को टिकट दी है. जो हमेशा सक्रिय रहे हैं.