Sun. May 26th, 2019

बुझा हुआ दीपक चमकते हुए सूरज पर आरोप लगाकर कद बढ़ाना चाह रहा है, CM भूपेश जब विदेश में प्रदेश का नाम रौशन कर रहे है तो अमित जोगी के पेट मे मरोड़ हो रहा है- विकास तिवारी

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव एवं प्रवक्ता विकास तिवारी ने छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस(जे) के नेता अमित जोगी के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने अमित जोगी को जमकर आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि पिछले पंद्रह सालों से जब पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और उनके मंत्रिमंडल के लोग अधिकारियों सहित विदेश यात्रा करते थे तो अमित जोगी मौन रहते थे. डॉ रमन सिंह और अपने मित्र डॉ पुनीत गुप्ता के विदेश यात्राओं पर चुप्पी साध रखे रहते थे. अब जब भाजपा का राज चला गया है तो उनकी B टीम के रूप में विख्यात छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस(जे) के नेता अमित जोगी तिलमिला रहे हैं.

प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि अमित जोगी पर अंतागढ़ में भाजपा के साथ मिलकर लोकतंत्र की जघन्य हत्या करने के आरोप हैं. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता के साथ हुई सौदेबाजी के आडियो रिकॉर्ड राष्ट्रीय मीडिया में जारी हुआ था. जिसमें कि कांग्रेस के प्रत्याशी को सात करोड़ में लेदेकर चुनाव मैदान से हटने की बात पूरे देश ने सुनी थी. भाजपा की नेता समीरा पैकरा ने भी अमित जोगी पर धारा 420 के तहत शिकायत की है कि अमित जोगी ने एक साथ तीन स्थानों पर अपना जन्म होना बताया था. खुद विदेशी नागरिकता धारी अमित जोगी अपना कद बढ़ाने के लिये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साध रहे है.

प्रवक्ता विकास तिवारी ने छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस(जे) के नेता अमित जोगी से सवाल किया है कि वो किस बात से भयभीत है और चुनाव लड़ने से भाग रहे है. तिवारी ने कहा कि अमित अपनी पार्टी को तो संभाल नहीं पा रहे हैं जबकि रोजाना नेता और कार्यकर्ता इनकी पार्टी को छोड़कर भाग रहे है. प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जनहित के कार्यो से प्रसन्न है जिसे देख भाजपा और उनकी बी टीम के पेट मे मरोड़ उठ रहा है.

प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस(जे) के नेता अमित जोगी को नसीहत भी दी है कि पहले अपनी पार्टी की दुर्दशा और पार्टी छोड़ते हुए नेताओ पर ध्यान देवे और छत्तीसगढ महतारी का नाम रौशन करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर अनर्गल आरोप लगाकर अपना नेतागिरी चमकाना चाह रहे है. अंतागढ़ टेप कांड के मुख्य साजिशकर्ता को छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर अनर्गल आरोप लगाने से पहले सौ बार जरूर सोचना चाहिए.